• Home
  • >
  • योगी आदित्यनाथ अयोध्या में पहुंचे महावीर के घर, खाया गुड़ और चना
  • Label

योगी आदित्यनाथ अयोध्या में पहुंचे महावीर के घर, खाया गुड़ और चना

CityWeb News
Wednesday, 17 April 2019 08:06 PM
Views 374

Share this on your social media network

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अयोध्या के सोसाइटी मोहल्ले में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी महावीर से मुलाकात की। मुख्यमंत्री महावीर के अलावा उनके परिवारीजनों से भी मिले। मुख्यमंत्री ने दलित परिवार के घर पर गुड़ और चना खाया। इस दौरान महावीर के परिवारीजनों ने माला पहनाकर और आरती उतारकर सीएम योगी का स्वागत किया।
इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ मणिराम दास छावनी पहुंचे। वहां उन्होंने राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की। उत्तराधिकारी महंत कमल नयन दास, अयोध्या विधायक वेद गुप्त, भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, भाजपा महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक मिश्र, दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास, हनुमानगढ़ी के महंत धर्मदास समेत कई अन्य संत- महंत मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीन दिन के लिए निर्वाचन आयोग से चुनाव प्रचार को लेकर प्रतिबंध के बाद मंगलवार को लखनऊ के हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद आज अयोध्या पहुंचे। पहले उनका प्रोग्राम हनुमानगढ़ी पर माथा टेकने और रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने का था। अचानक निर्धारित प्रोग्राम में बदलाव किया गया और वह सबसे पहले अयोध्या के दलित मोहल्ले सुदहटी पहुंचे। मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले दलित परिवार महावीर के घर के आस-पास बड़े पैमाने पर साफ सफाई का कार्य शुरू कराया गया।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web