• Home
  • >
  • अफ्रीकी युवकों ने चालक को बंधक बनाकर कैब लूटी
  • Label

अफ्रीकी युवकों ने चालक को बंधक बनाकर कैब लूटी

CityWeb News
Friday, 01 September 2017 11:01 AM
Views 295

Share this on your social media network

अफ्रीकी मूल के चार युवकों ने सोमवार रात दिल्ली के अक्षरधाम से गाजियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक के लिए कैब बुक की। कैब में बैठते ही युवकों ने चालक को बंधक बना लिया और ग्रेटर नोएडा में उसको फेंककर कैब लूट ले गए। वहीं बदमाशों ने ग्रेनो में तीन मामलों में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। नोएडा के सेक्टर-93 में अंकुर किराये पर रहता है। वह ओला कंपनी की कैब चलाता है। सोमवार की रात करीब 8 बजे अफ्रीकी मूल के चार युवकों ने गाजियाबाद के रिपब्लिक क्रासिंग के लिए कैब बुक की थी। कुछ दूर चलते ही उन्होंने अंकुर को बंधक बना लिया। विरोध करने पर पीटा और कैब में पीछे की सीट पर डाल लिया, जिसके बाद युवक कैब लेकर नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेस वे के रास्ते परी चौक पहुंचे। युवक चालक को कैब में बंधक बनाकर करीब तीन घंटे तक शहर की सड़कों पर घुमाते रहे। करीब 11 बजे उन्होंने अंकुर को रेयान गोल चक्कर के समीप फेंककर उसकी कैब लेकर फरार हो गए। पीड़ित किसी तरह कासना कोतवाली पहुंचा व पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज की है, जिसे दिल्ली भेज दिया गया है।
ग्रेटर नोएडा में रहकर अफ्रीकी मूल के नागरिक अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं। कैब लूट का यह कोई मामला नहीं है। इससे पहले कई नागरिक फर्जीवाड़े के मामले में फंस चुके हैं। दिल्ली और मुबंई पुलिस दस से अधिक लोगों को यहां से गिरफ्तार कर ले जा चुकी है। आरोपी ऑनलाइन ठगी का धंधा चल रहे थे।
ग्रेनो के विभिन्न सेक्टर और सोसाइटी में तीन हजार नाइजीरियन रह रहे हैं। पुलिस के सत्यापन अभियान में कई नागरिक बिना वीजा और पासपोर्ट के पकड़े जा चुके हैं, लेकिन पुलिस की लापरवाही की वजह से अफ्रीकी मूल के नागरिक यहां छिपकर रहते हैं।
शहर में रहने वाले चार अफ्रीकी नागरिकों पर 12वीं के एक छात्र को ड्रग्स की अधिक डोज देकर मारने का आरोप लगा है। इस मामले में कासना कोतवाली में परिजनों ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। इसमें नाइजीरियन और लोगों के बीच जमकर बवाल हुआ था।
कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर बीटा वन स्थित रिलांयस फ्रेश के समीप सोमवार रात 9:30 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने बीटेक के छात्र संदीप नंदा, मनीष तोमर व वैभव सिंह से गनप्वाइंट पर मोबाइल लूट लिए। पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर दी है।
कासना कोतवाली की ऐच्छर चौकी क्षेत्र में गैस एजेंसी रोड पर सोमवार की रात करीब 10:30 बजे स्पोर्ट्स बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ट्रक चालक तूफान सिंह को निशाना बनाया। बदमाश गन प्वाइंट पर चालक से 10 हजार रुपये और उसका मोबाइल लूटकर ले गए, जिसके के बाद बदमाश सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में पहुंचे। करीब 11 बजे अनमोल बिस्कुट फैक्टरी के समीप बदमाशों ने एक युवक संदीप से तमंचे के बल पर 13 हजार व मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

ताज़ा वीडियो


कितना प्यारा है श्रृंगार की तेरी देऊ नजर उत्तर कितना प्यारा है
BB Ki Vines- | Angry Masterji
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web