• Home
  • >
  • हैदराबाद पुलिस के एनकाउंटर को महिलाओं ने सराहाः
  • Label

हैदराबाद पुलिस के एनकाउंटर को महिलाओं ने सराहाः

CityWeb News
Friday, 06 December 2019 06:30 PM
Views 680

Share this on your social media network

महिलाएं बोली न कोर्ट न कचहरी, फैसला हो आॅन द स्पाॅट
सिटीवेब/अरविंद सिसौदिया।
नानौता। हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप के बाद जलाकर की गई हत्या आरोपियों के एनकाउंटर की खबर जैसे ही लोगों तक पंहुची तो सभी के चेहरों पर खुशी देखने को मिली। लोगों ने एक स्वर में बोला कि ऐसे अपराधियों का इस प्रकार ही अंत होना चाहिए। जिस पर महिलाओं ने इस मामले में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है।
शुक्रवार की सुबह जैसे ही यह खबर लोगों तक मोबाइल, टीवी और सोशल मीडिया के माध्यम से पंहुची कि हैदरबाद कांड के दरिंदों को पुलिस ने एनकाउंटर में उसी जगह मार गिराया जहां उन चारों ने महिला चिकित्सक के साथ हैवानियत का खेल खेलकर उसकी जलाकर हत्या कर दी थी। तो सभी के चेहरे पर मुस्कान लौट आई। महिलाओं से जब हमने इस संबध पर बात की तो उन्होनें कहा कि ऐसे मामलों के आरोपियों के लिए न कोर्ट न कचहरी न पुलिस होनी चाहिए बल्कि फैसला आॅन द स्पाॅट किया जाना चाहिए।
1- सहारनपुर महिला मोर्चा भाजपा की जिलामहामंत्री रक्षा नामदेव ने कहा कि दरिंदगी के आरोेपियों के साथ पुलिस ने बिल्कुल सही किया है। लेकिन यदि इन चारों दरिंदो को खुलेआम पब्लिक के सामने यह सजा दी जाती तो अपराध करने वाले लोगों की आंखे खुल जाती। क्योंकि इन वहशी दरिंदों ने महिला चिकित्सक की तडपाकर हत्या की है। इसीलिए इनको यदि सरेआम सजा दी जाती तो शायद और ज्यादा खुशी महसूस होती।
2- महिला मोर्चा की जिला सचिव सारिका अहलूवालिया ने कहा कि पुलिस द्वारा सभी आरोपियों का एनकाउंटर करना बहुत अच्छा है। क्योंकि ऐसे लोगों की सजा जेल में नहीं बल्कि ऊपर होती है। पुलिस का यह सराहनीय कदम है।
3-शिक्षिका नीतू राणा ने कहा कि पुलिस द्वारा एनकाउंटर कर ऐसे दरिंदों का सफाया करना बिल्कुल ठीक है। क्योंकि ऐसे वहशियों को समाज में रहने का कोई अधिकार ही नहीं है। जिनकी सजा सिर्फ मौत है।
4-गृहणी प्रिया अरोडा ने कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार को पुराने कानून बदलकर नया कानून बनाना चाहिए। क्योंकि निर्भयाकांड के आरोपियों को सात वर्ष बाद भी फांसी होने के बाद भी फांसी नहीं हो पाई है। हैदराबाद पुलिस द्वारा चारों आरोपियो का एनकांउटर करना सराहनीय कदम है।
5- महिला निशा खेत्रपाल ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकारों को गंभीर होना चाहिए। अब अपराधियों को पुराने कानून से न डराकर नया कानून यानि एनकाउंटर कर फैसला आॅन द स्पाॅट करना चाहिए। तभी जाकर अपराध को कम किया जा सकता है।
6-महिला दुकानदार अलका पुंडीर ने कहा कि समाज में महिलाओं व मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत का खेल खेलने वालो को अब सरकार को फास्र्टट्रैक कोर्ट में चंद दिनों में ही कडी सजा दी जानी चाहिए। ताकि समाज में अपराध करने वालो के खिलाफ एक कडा मैसेज जा सके। हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए चारों आरोपियों के एनकाउंटर से हम बहुत खुश है।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web