• Home
  • >
  • 3 दिन में ही 'बाहुबली 2' ने कमाये 450 करोड़
  • Label

3 दिन में ही 'बाहुबली 2' ने कमाये 450 करोड़

CityWeb News
Monday, 01 May 2017 04:03 PM
Views 1702

Share this on your social media network

नयी दिल्ली : इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म 'बाहुबली 2' से धमाकेदार कलेक्शन्स की उम्मीद सबको थी. यह फिल्म कई रिकॉर्ड बनायेगी, यह बात भी तय थी. रिलीज के साथ फिल्म ने बंपर ओपनिंग लेते हुए पहले दिन 121 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई की.
रिकॉर्ड का सिलसिला यहीं नहीं थमा और अब खबर आ रही है कि इस फिल्म ने 3 दिनों के अंदर कमाई के मामले में 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. बाहुबली का यह धमाका कइयों की उम्मीदों से कहीं आगे जा निकला. रिलीज होने के बाद बाहुबली 2 ने जोरदार कमाई का सिलसिला पूरे वीकेंड जारी रखा, जिसमें इसने टिकट खिड़की पर 450 करोड़ रुपये जुटा चुकी है.
हालांकि शुरुआती गणना इतनी बड़ी संख्या की ओर ही इशारा कर रही है. हो सकता है कि यह कलेक्शन इस संख्या को पार भी कर जाये. उल्लेखनीय है कि बाहुबली के पहले हिस्से ने जहां 650 करोड़ की कमाई की थी, वहीं बाहुबली 2 के इस क्रेज को देखते हुए लग रहा है कि आने वाले कुछ ही दिनों में यह 1000 करोड़ की कमाई करके एक नये रिकॉर्ड बनायेगी. गौरतलब है कि इस फिल्म को हर तरफ से शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. बताते चलें कि यह फिल्म दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web