• Home
  • >
  • दिवाली के मौके पर सिनेमा थिएटर में देखिए मात्र 50 रुपये में फिल्में
  • Label

दिवाली के मौके पर सिनेमा थिएटर में देखिए मात्र 50 रुपये में फिल्में

CityWeb News
Thursday, 12 November 2020 12:31 PM
Views 624

Share this on your social media network

दिवाली के मौके पर सिनेमा थिएटर में देखिए मात्र 50 रुपये में फिल्में



         पूरी दुनिया की तरह भारत भी कोरोनावायरस महामारी से लड़ रहा है। मार्च में लगे लॉकडाउन के बाद से ही लोगों के सामने मनोरंजन एक बड़ी चुनौती बन कर उभरी थी। सारा दिन घर में बंद रहना, घर को ही ऑफिस बनाना और बिमारी के डर से निपटने जैसी चुनौतियों ने हमारे जीवन को बहुत प्रभावित किया। इस दौरान सभी लोगों ने खुद को खुश रखने और मन बहलाने के अलग-अलग तरीके निकाले थे।


लॉकडाउन के दौरान टीवी पर 90 के दशक के धारावाहिक फिर से प्रसारित किए गए। लोगों ने एक बार फिर से रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे धारावाहिकों में गुजरी जिंदरी की यादों को जिया। अब एक बार फिर से 90 के दशक की फिल्मों से प्यार करने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। उस समय की कुछ शानदार और ब्लॉकबस्टर फिल्में थियेटरों में रिलीज की जाएंगी। यशराज फिल्म्स ने मल्टीप्लेक्स चेन जैसे, आईनॉक्स, पीवीआर और सिनेपोलिस के साथ हाथ मिलाकर ये फैसला किया है। यहां पर यशराज फिल्मस की बेहतरीन फिल्मों को फिर से रिलीज किया जाएगा।



      दरअसल कोरोनावायरस के चलते फिल्म थिएटर आदि को बंद कर दिया गया था। अक्टूबर में थिएटर खोले तो गए लेकिन लोग अभी भी नहीं आ रहे। इस तरह की पहल दर्शकों को  थिएटर तक लाने में मददगार साबित होगी। शाहरूख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म वीर-जारा, अमिताभ बच्चन और रेखा की फिल्म सिलसिला, जैसी फिल्में इस बार दिवाली में दर्शकों के लिए तोहफे की तरह रिलीज की जाएंगी। कभी-कभी, सिलसिला, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, दिल तो पागल है, वीर-जारा, बंटी और बबली, रब ने बना दी जोड़ी, एक था टाइगर, जब तक है जान, बैंड बाजा बारात, सुल्तान, मर्दानी जैसा फिल्मों को पूरे देश में रिलीज किया जाएगा। 


 टिकट के दामों को मात्र 50 रूपये रखा गया है। इसके पीछे का कारण यही है कि लोग थिएटर तक आएं। यशराज फिल्म्स के मार्केटिंग और मर्चेंडाइजिंग के वीपी मनन मेहता ने एक बयान में कहा, "हमारे यशराज फिल्म्स के ब्रह्मांड के केंद्र में दर्शक रहते हैं। अब यशराज फिल्म्स अपनी स्थापना के 50वें साल में प्रवेश कर रहा है। इस उत्सव को मनाने के लिए हम बिग स्क्रीन सेलिब्रेशन इनिशिएटिव की शुरुआत करने जा रहे हैं। अब दर्शक एक बार फिर से इन आईकॉनिक फिल्मों को थिएटर में देख सकते हैं और अपने अनुभवों को फिर से जी सकते हैं।"

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web