• Home
  • >
  • यूपी चुनाव: बस्ती में मोदी, अमेठी में राहुल करेंगे प्रचार
  • Label

यूपी चुनाव: बस्ती में मोदी, अमेठी में राहुल करेंगे प्रचार

CityWeb News
Thursday, 23 February 2017 11:32 AM
Views 5850

Share this on your social media network

यूपी में आज चौथे चरण का मतदान जारी है तो दूसरी ओर दिग्गजों ने भी कमर कस ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां बहराइच और बस्ती में रैली करेंगे, वहींं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी में जनसभाएं करेंगे। अखिलेश यादव बलरामपुर और गोंडा में जनसभाएं करेंगे।
बहराइच और बस्ती में प्रधानमंत्री की विजय शंखनाद रैली
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बहराइच तथा बस्ती में विशाल रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को सुबह 11 बजे चौपाल सागर के बगल नारापारा रोड बहराइच में रैली को संबोधित करेंगे। मोदी दोपहर एक बजे बस्ती में राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में सभा को सम्बोधित करेंगे।
भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने बताया कि रैली को लेकर तैयारियां पूरी हो गई हैं। बहराइच रैली में राष्ट्रीय मंत्री डॉ महेन्द्र सिंह व सांसदगण ब्रजभूषण सिंह, किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्क्ष विजय पाल सिंह तोमर तथा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजा वर्मा मौजूद रहेंगे। बस्ती राजकीय पालीटेक्निक कॉलेज में होने वाली रैली में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, प्रदेश सह प्रभारी रामेश्वर चैरसिया, सांसदगण जगदम्बिका पाल, हरीश द्विवेदी, शरद त्रिपाठी, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हरद्वार दूबे सहित अन्य मौजूद रहेंगे।
अमेठी में राहुल, फैजाबाद में अखिलेश मांगेंगे वोट
कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को अमेठी में तीन जनसभाएं कर अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। राहुल सबसे पहले सुबह 12 बजे गौरीगंज में रणंजय इंटर कॉलेज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे अमेठी विधानसभा में मुंशीगंज स्थित रामलीला ग्राउंड में चुनावी जनसभा करेंगे। यहां पर वे राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अमीता सिंह के लिए वोट मांगेंगे। इसके बाद वे शाम को जगदीशपुर विधानसभा में रामलीलाग्राउंड में चुनावी जनसभा कर कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे। पहले अमेठी में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के भी जाने का कार्यक्रम था। अमेठी के गयादेवी महाविद्यालय में मुलायम सिंह की चुनावी जनसभा रखी गई थी। इसमें उन्हें गायत्री प्रसाद प्रजापति के समर्थन में वोट मांगना था। लेकिन बुधवार देर शाम मुलायम सिंह यादव का बृहस्पतिवार को अमेठी जाने का कार्यक्रम स्थगित हो गया। अखिलेश यादव की तीन सभाएं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 23 फरवरी को बलरामपुर, गोंडा और फैजाबाद में चुनावी सभाएं करेंगे। वे बलरामपुर व गोंडा में 3-3 और फैजाबाद में 1 सभा करेंगें। सपा मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव गुरुवार को बलरामपुर में तुलसीपुर, गैसड़ी व उतरौला और गोंडा में कटरा बाजार, कर्नलगंज व तरबगंज विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों के पक्ष में सभाएं करेंगे। फैजाबाद में रूदौली विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। गुलाम नबी आजाद आज बस्ती, गोंडा व महाराजगंज में करेंगे जनसभाएं, राजबब्बर बहराइच में करेंगे जनसभा
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी प्रभारी गुलाम नबी आजाद बृहस्पतिवार 23 फरवरी को बस्ती के कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। इसके बाद गोंडा के गौरा विधानसभा क्षेत्र में सभा करेंगे। बाद में महाराजगंज की फरेंदा में कांग्रेस व सपा गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। शाम को वे गोरखपुर में प्रचार करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर व कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता प्रदीप माथुर बृहस्पतिवार को बहराइच के नानपारा में जनसभा करेंगे। इसके बाद बलरामपुर के कई विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करेंगे। वहीं, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता एवं राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शोभा ओझा बृहस्पतिवार को फैजाबाद में जनसभा करेंगी।
शाह आज महराजगंज, कुशीनगर और देवरिया में सभा करेंगे
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 23 फरवरी को दोपहर 12 बजे महराजगंज जिले में सिसवां विधानसभा क्षेत्र में राजारतन सेन इंटर कॉलेज निचलोल में जनसभा करेंगे। शाह दोपहर एक बजे कुशीनगर जिले में खड्डा विधानसभा क्षेत्र में किसान इंटर कॉलेज खड्डा, दोपहर 2 कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र लीलावती स्टेडियम और दोपहर 3 बजे देवरिया जिले में पथरदेवा विधानसभा क्षेत्र में आचार्य नरेन्द्र देव इंटर कॉलेज पथरदेवा और शाम 4 बजे देवरिया विधानसभा क्षेत्र में अग्रसेन इंटर कॉलेज में सभा को सम्बोधित करेंगे।
राजनाथ सिंह फैजाबाद, आजमगढ़ और गोरखपुर में सभा करेंगे
गृहमंत्री राजनाथ सिंह 23 फरवरी को दोपहर 12 बजे फैजाबाद जिले में अयोध्या विधानसभा क्षेत्र में क्षत्रिय बोर्डिग लालबाग, दोपहर 1:30 बजे आजमगढ जिले में लालगंज विधानसभा क्षेत्र ें रामजानकी मैदान, दोपहर 2:40 बजे मेहनगर विधानसभा क्षेत्र में चैरी बेलहा महाविद्यालय तरवा, दोपहर 3:35 बजे गोरखपुर जिले में बासगांव विधानसभा क्षेत्र में गगहा सम्यस्थान इंटर कॉलेज बांसगांव में सभा को सम्बोधित करेंगे।
मौर्य मिर्जापुर, जौनपुर में सभा करेंगे
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य 23 फरवरी को सुबह 11 बजे मिर्जापुर जिले में चुनार विधानसभा क्षेत्र में देवकली इंटर कॉलेज जमालपुर, सुबह 11:50 बजे मडिहान विधानसभा क्षेत्र में किसान इंटर कॉलेज मडिहान, दोपहर 1 बजे मझवां विधानसभा क्षेत्र में आमघाट के मन्दिर प्रागण, दोपहर 1:55 बजे घंटाघर मिर्जापुर, दोपहर 2:55 बजे जौनपुर जिले में भटपुरा महराजगंज बदलापुर विधानसभा क्षेत्र और दोपहर 3:45 बजे खानपुर अकबर शाहगंज जौनपुर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगे।
योगी आदित्यनाथ की सभा गोंडा, अम्बेडकर नगर और फैजाबाद में सभा
भाजपा सांसद महन्त योगी अदित्यनाथ 23 फरवरी को सुबह 11 बजे गोंडा जिले में गौरा विधानसभा क्षेत्र में ग्राम पंचायत रसूलपुर गिन्नीनगर, सुबह 11:55 बजे कटरा बाजार विधानसभा क्षेत्र मिश्रीलाल इंटर कॉलेज बंगल ओमकारनाथ गुप्त के बाग, दोपहर 12:45 बजे गोंडा जिले में कर्नेलगंज विधानसभा क्षेत्र में तुलसी स्मारक इंटर कॉलेज परसपुर में सभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 1:40 बजे फैजाबाद जिले में रूदौली विधानसभा क्षेत्र में मवई मानापुर चैराहा, दोपहर 2:40 बजे अम्बेडकर नगर जिले में कटेहरी विधानसभा क्षेत्र में, दोपहर 3:35 बजे अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र बसखरी लायंस स्कूल का मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web