• Home
  • >
  • सबक सिखाने के लिए प्रेमी ने ही कराया था हमला
  • Label

सबक सिखाने के लिए प्रेमी ने ही कराया था हमला

CityWeb News
Saturday, 28 January 2017 12:05 PM
Views 2737

Share this on your social media network

दीघा थाने के संत जेवियर्स कॉलेज के पास 25 जनवरी को हुए रिटायर्ड डेंटल सिविल सर्जन डाॅ ओसवाल्ड एंथोनी पर चाकू से हमला और लूटपाट के मामले का पटना पुलिस ने परदाफाश कर लिया है.
रिटायर्ड डॉक्टर को सबक सिखाने के लिए करीबी युवती व शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल से पास आउट प्लस टू की छात्रा के प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ चाकू से हमला किया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने छात्रा आलम आरा (काल्पनिक नाम), उसके प्रेमी मो अफरोज (मार्सल बाजार, दानापुर) व दोस्त मो मोनू (पैठान टोली, दानापुर) को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही लूटे गये दोनों मोबाइल बरामद कर लिया गया है. इस घटना में त्रिकोणीय संबंधों की बात की जानकारी पुलिस को हुई. पकड़े जाने के बाद उन लोगों ने पुलिस के समक्ष जो बयान दिया, वह सनसनीखेज था. डीएसपी विधि व्यवस्था डाॅ मो शिबली नोमानी ने बताया कि पकड़े जाने पर छात्रा व अन्य ने जानकारी दी है कि डॉक्टर गलत नीयत रखते थे और इसी का सबक सिखाने के लिए घटना को अंजाम दिया गया. डॉक्टर व छात्रा के परिवार के बीच काफी पहले से ही धनिष्ठ संबंध थे. इधर, डॉ नोमानी को एसएसपी ने प्रशस्तिपत्र दिया है.
पुलिस के अनुसार डाॅ ओसवाल्ड एंथोनी की काफी दिनों से छात्रा की मां से जान-पहचान थी. वे पांच साल पहले रिटायर्ड हुए थे और फिर दानापुर में डेंटल क्लिनिक खोल रखी है. इसी दौरान उसकी जान-पहचान छात्रा की मां से हुआ और फिर वे उसके घर भी आने-जाने लगे.
छात्रा भी उनके साथ यदा-कदा घुमने जाने लगी और परिवार में भी आना-जाना शुरू हो गया. इसी बीच छात्रा का मो अफरोज से प्रेम प्रसंग चलने लगा. छात्रा को इधर-उधर घुमाने की भनक डॉक्टर के चालक के माध्यम से अफराेज को हो गयी. पुलिस के अनुसार चालक ने डॉक्टर द्वारा छात्रा को कहीं कुछ बात को रिकॉर्ड कर लिया था. उसी को उसने अफरोज को दे दिया था. हालांकि बाद में उसे डॉक्टर ने नौकरी से हटा दिया था. अफरोज इस बात से खफा हो गया कि डॉक्टर उसकी प्रेमिका को इधर-उधर घुमाता है. इसके बाद मो अफरोज डॉक्टर को धमकाने लगा. इसके साथ ही वह ब्लैकमेल करने लगा कि वह इस बात की जानकारी सभी को दे देगा, अगर वह दो लाख नहीं देगा. जबकि डॉक्टर उसे यह समझाता था कि छात्रा उसकी बेटी के समान है. डॉक्टर ने जब पैसे नहीं दिये तो उन लोगों ने क्लिनिक से लौटने के दौरान सेंट जेवियर्स कॉलेज के समीप लूट को अंजाम दिया.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web