• Home
  • >
  • चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान
  • Label

चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान

CityWeb News
Monday, 08 May 2017 01:31 PM
Views 1621

Share this on your social media network

1 जून से शुरू होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए सोमवार को टीम इंडिया का एलान हुआ। टीम में रोहित शर्मा और शिखर धवन की वापसी हुई है। रोहित शर्मा नवंबर, 2016 से चोट के कारण टीम से बाहर थे। उन्होंने आखिरी वनडे न्यूजीलैंड के खिलाफ अक्टूबर में खेला था। वहीं, धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ जनवरी में 2 वनडे मैच खेले थे।
ऐसी है चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया...
विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, एमएस धोनी, केदार जाधव, युवराज सिंह, हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मनीष पांडे।
गंभीर-पंत को नहीं मिली जगह
आईपीएल में बढ़िया परफॉर्म कर रहे दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के विकेटकीपर-बैट्समैन रिषभ पंत को टीम में जगह नहीं मिली है। उनके अलावा सीनियर इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर की भी वापसी नहीं हुई। आईपीएल में उनकी फॉर्म को देखते हुए सौरव गांगुली ने कहा था कि गंभीर अच्छे फॉर्म में हैं और चैम्पियंस ट्रॉफी में उन्हें मौका दिया जाना चाहिए।
12 दिन देर से डिक्लेयर हुई टीम

- चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारत को 25 अप्रैल तक टीम घोषित करनी थी, लेकिन बीसीसीआई और आईसीसी के बीच विवाद के चलते टीम सिलेक्शन की डेडलाइन निकल गई थी।
- भारत इस सीरीज में खेलेगा कि नहीं इस पर भी सस्पेंस था। रविवार को बोर्ड ने दिल्ली में स्पेशल जनरल मीट (SGM) में इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के हिस्सा लेने को मंजूरी दे दी। बीसीसीआई ने यह भी फैसला किया है कि वो आईसीसी को किसी भी तरह का लीगल नोटिस नहीं देगा।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web