• Home
  • >
  • नानौता में फिर से चोरी हुए लाखों रूपए के पशु
  • Label

नानौता में फिर से चोरी हुए लाखों रूपए के पशु

CityWeb News
Friday, 06 December 2019 04:44 PM
Views 763

Share this on your social media network

-एक पखवाडे में करीब लाखों रूपए के आधा दर्जन से अधिक पशु हुए चोरी
-पीडित बोले, पुलिस दर्ज नहीं करती रिपोर्ट, कैसे होगी अपराधियों पर कारवाई
सिटीवेब/अरविंद सिसौदिया।
नानौता। नानौता क्षेत्र में पशु चोरों का आतंक घटने के बजाय लगातार बढता ही जा रहा है। पीडित ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न करने के चलते बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। पिछले एक पखवाडे में पशु चोरी की यह छठीं घटना सामने आई है। चोरी की लगातार वारदातों से ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है।
बृहस्पतिवार की बीती देर रात्रि चोरों ने गांव सोनाअर्जुनपुर निवासी ओमवीर सिंह पुत्र ध्ूामसिंह की एक दुधारू भैंस व मौजूदा ग्राम प्रधान पति धर्मपाल सिंह की पशुशाला से एक भैंस व कटडा चोरी कर लिया। सुबह जब ग्रामीण चारा डालने के लिए पशुशाला पंहुचे तो वहां से पशु चोरी होने पर शोर मचाया गया। ग्रामीणों ने इसकी ढूंढ शुरू की तो एक कटडा खेतों में एक पेड से बधां पाया। ग्रामीणों को मौके से गाडी के निशान भी मिले है। ग्रामीणों का कहना है कि अब ग्रामीणों को स्वंय गांव का पहरा देना पडेगा, क्योंकि अपराधियों के दिल से नानौता पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है।
ग्रामीण बोले पुलिस दर्ज नहीं करती रिपोर्ट -
ग्रामीण सोनू कुमार, हेमसिंह, श्यामसिंह, मदनसिंह, धर्मेन्द्र सिंह, ऋषिपाल सिंह आदि का कहना है कि जहंा एक और सरकार प्रत्येक व्यक्ति की रिपोर्ट दर्ज करने की बात कहती है तो वहीं इसके उलट थाना पुलिस घटनाओं की रिपोर्ट ही दर्ज नहीं करती है। जिसके चलते अपराधियों पर कोई कारवाई नहीं होती और उनके हौंसले बुलंद होते है। ग्रामीणों का कहना है कि जब घटना ही दर्ज नहीं होगी तो पुलिस आगे किसके खिलाफ कारवाई करेगी।
पशु चोरी की एक पखवाडे में हुई घटनाएं -
गत 25 नवंबर को सोना अर्जुनपुर से हेमसिंह, दरियापुर से धर्मेन्द्र, कुराली से ़ऋषिपाल सिंह की एक-एक भैंस चोरी, 27 नंवबर को सोनाअर्जुनपुुर से सोनू पुत्र राजकुमार की एक भैंसा चोरी, 4 दिसंबर की रात्रि गांव भनेडा से विक्रम तोमर का एक भैंसा चोरी हो चुका है।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web