• Home
  • >
  • तीन दोस्तों संग प्रेमिका से किया गैंगरेप फिर गला दबा कर पुनपुन नदी में फेंका
  • Label

तीन दोस्तों संग प्रेमिका से किया गैंगरेप फिर गला दबा कर पुनपुन नदी में फेंका

CityWeb News
Saturday, 05 August 2017 12:26 PM
Views 2387

Share this on your social media network

पटना : फतुहा थाना क्षेत्र में लव, सेक्स और धोखा की घटना सामने आयी है. प्रेमी ने तीन दोस्तों के साथ मिल कर अपनी प्रेमिका के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला दबा कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. इसके बाद मृत समझ कर युवती को फतुहा फोरलेन से नीचे पुनपुन नदी में फेंक दिया. लेकिन, लड़की बहादुर निकली और तैर कर नदी के किनारे आ पहुंची. इसके बाद उसने फतुहा थाने को जानकारी दी. पुलिस ने एक घंटा के अंदर ही प्रेमी गौतम व उसके तीन दोस्तों बाबा उर्फ धर्मेंद्र, रिसकी उर्फ गुलशन व पंकज कुमार को गिरफ्तार कर लिया. ये सभी फतुहा इलाके के रहने वाले हैं.
भाभी की सहेली थी किशोरी, कुछ वर्ष पहले हुई थी जान-पहचान
किशोरी 10वीं कक्षा की छात्रा है और वह परसा बाजार की रहने वाली है. उसका प्रेम-प्रसंग गौतम से चल रहा था. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने. गौतम की भाभी परसा बाजार की है और वह किशोरी उसकी भाभी की दोस्त थी, जिस कारण गौतम की जान-पहचान हो गयी थी.
शारीरिक संबंध बनने के बाद वह गौतम पर शादी का दबाव बना रही थी. इससे परेशान होकर गौतम गुरुवार को शादी का प्रलोभन देकर प्रेमिका को अपनी गाड़ी पर बैठा कर फतुहा के जेठुली ले आया और फिर अपने तीन दोस्तों बाबा उर्फ धर्मेंद्र, रिसकी उर्फ गुलशन व पंकज कुमार को भी बुला लिया. इसके बाद किशोरी को फतुहा के सुकुलपुर गांव ले गया. उसने अपनी प्रेमिका को कहा कि मेरे साथ ही तीनों दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बना लो, तो मैं शादी कर लूंगा. लेकिन, लड़की तैयार नहीं हुई.
इसके बाद चारों ने मिल कर बारी-बारी से दुष्कर्म किया और इसके बाद उसने साक्ष्य मिटाने के लिए उसकी गला दबा कर हत्या का प्रयास किया. लेकिन, लड़की ने मरने का बहाना किया, तो चारों ने उसे मरा समझ कर बाइक पर बीच में बैठा कर लाया और फतुहा फोरलेन से नीचे पुनपुन नदी में फेंक दिया. लड़की तैरना जानती थी. वह तैर कर तुरंत बाहर निकल गयी. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि एक घंटा के अंदर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया. युवती की मेडिकल जांच करायी गयी है. 24 घंटे के अंदर चार्जशीट भी कर दी जायेगी.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web