• Home
  • >
  • सपा, भाजपा छोड़ लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन
  • Label

सपा, भाजपा छोड़ लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन

CityWeb News
Sunday, 24 March 2019 07:48 PM
Views 432

Share this on your social media network

सहारनपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष, पूर्व विधायक व सहारनपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी इमरान मसूद के समक्ष, सपा, भाजपा समेत विभिन्न दलों के नेताओं ने विधायक मसूद अख्तर व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष जावेद साबरी के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।
स्थानीय चकरौता रोड स्थित कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष जावेद साबरी के आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में तेली समाज के कद्दावर नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य हाजी रियाजुल हसन, बेहट जिला पंचायत में चेयरमैन पद का चुनाव लड़े टीपू सुलतान व छुटमलपुर की पूर्व प्रधान मंजू शर्मा का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत करते हुए पूर्व विधायक इमरान मसूद ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों को पूरा मान-सम्मान देने का काम किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि बेहट विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख लोगों के भाजपा व बसपा छोडकर कांग्रेस में शामिल होने से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी तथा हमारे द्वारा बेहट विधानसभा से तय किए गए 1 लाख 40 हजार मतों के लक्ष्य को हासिल करने में आसानी होगी तथा दो लाख मतों के अंतर से जीत हासिल होगी। एक सवाल के जवाब में श्री मसूद ने कहा कि किसान, नौजवान, महिला, परेशान व मजलूम लोग ही मेरा वोट बैंक हैं जिनके समर्थन के बल पर ही वह लोकसभा में पहुंचेंगे।
नूर बस्ती के जलसे में हुई अभद्रता के सम्बन्ध में श्री मसूद ने कहा कि यह गंदी राजनीति की शुरूआत है। हमने सदैव साफ व पाक राजनीति की है। इसलिए छिछौरी हरकतें करने वालों को दरकिनार करने की जरूरत है अन्यथा सहारनपुर में भी मेरठ जैसा हाल हो जाएगा। पूर्व जिला पंचायत सदस्य रियाजुल हसन ने कहा कि तेली समाज की बैठक में लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी लड़ाने का निर्णय लिया गया था परंतु किसी पार्टी से टिकट नहीं हो पाया।
उन्होंने कहा कि बसपा कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि एक संगठन है। श्री हसन ने कहा कि इमरान मसूद ही जिले के सर्वमान्य नेता हैं। बेहट नगर पंचायत चुनाव में दूसरे स्थान पर रहे टीपू सुलतान ने कहा कि ऐतबार के लिहाज से सही मायने में इमरान मसूद की ही कयादत व लीडर शिप है। वार्ता के दौरान बेहट नगर पंचायत के सभासद फराज अहमद, सभासद नौशाद मलिक, सभासद गुड्डू पीरजादा, मेहताब प्रधान, सलीम बीडीसी, शाहिद बीडीसी, नाथी राणा, जितेंद्र राणा, आरिफ सतपुरा, प्रेम चंद धीमान, ब्राह्मण महासंघ के जिलाध्यक्ष प्रमोद भारद्वाज, फुरकान सलमानी, कु. सरिता, सविता शर्मा, पुष्पा, रेणु काम्बोज, उषा देवी, अनीता देवी, रीना सैनी समेत सैंकड़ों लोगों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। वार्ता के दौरान विधायक नरेश सैनी कार्यवाहक जिलाध्यक्ष जावेद साबरी, वरिष्ठ नेता शादान मसूद, महमूद सामानी, आरिफ खान, संदीप वर्मा, फुरकान मलिक, इसरार मलिक, भूषण दत्त कोरी, खालिद मलिक आदि मौजूद रहे।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web