• Home
  • >
  • बंगाल में अगली सरकार भाजपा की होगी : अमित शाह
  • Label

बंगाल में अगली सरकार भाजपा की होगी : अमित शाह

CityWeb News
Friday, 28 April 2017 01:13 PM
Views 1468

Share this on your social media network

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने तीन दिवसीय बंगाल दौरे के आखिरी दिन भी राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार को निशाने पर रखा. उन्होंने दावा किया कि सत्ताधारी पार्टी के जुल्मों से लोग नाराज हैं और राज्य में अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी.
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के अपने तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन भी राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला जारी रखा. उन्होंने कहा कि बंगाल में गुंडाराज बढ़ता ही जा रहा है. आम लोगों पर सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं व गुंडों का जुल्म बढ़ रहा है.
इसलिए बंगाल की जनता आक्रोश में है. वह बंगाल में विकल्प की तलाश में जुटी हुई है. उन्होंने दावा किया कि राज्य में अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी. शाह गुरुवार को उत्तर 24 परगना जिले के राजरहाट के सुकांत नगर में सभा को संबोधित कर रहे थे. इससे पहले उन्होंने सुकांत नगर के तीन मतदाताओं से मिले.
शाह ने कहा: बंगाल में जिस प्रकार की स्थिति है, आजादी के बाद ऐसी क्रूर स्थिति कभी नहीं देखी गयी. देश की आजादी के समय पूरे भारत के जीडीपी का 25 प्रतिशत हिस्सा बंगाल पर आधारित था, लेकिन अब यह कम होकर मात्र चार प्रतिशत रह गया है. बंगाल में आर्थिक विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ. सिर्फ राजनीति के नाम पर लोगों का शोषण हुआ है. कभी इसे सोनार बांग्ला के नाम से जाना जाता था, लेकिन अब सोनार बांग्ला की स्थिति बदल चुकी है. बंगाल को अत्याचार से सिर्फ भाजपा ही मुक्त करा सकती है. भाजपा 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे के साथ पूरे देश में एक प्रकार से विकास कार्य करना चाहती है, लेकिन केंद्र सरकार की विकासशील योजनाओं का लाभ बंगाल के लोगों को नहीं मिल रहा है.
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तीन दिवसीय दौरे के दौरान उन्होंने देखा है कि लोगों का झुकाव भाजपा की ओर बढ़ा है और बंगाल में अगली सरकार भाजपा की ही होगी. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगर ऐसा होता है तो जिस प्रकार से गुजरात व महाराष्ट्र जैसे राज्यों का आर्थिक विकास हुआ है, वैसे ही पश्चिम बंगाल का भी विकास होगा. भाजपा सरकार की छत्रछाया में लोग बेखौफ होकर जीवन-यापन करेंगे. तब कोई भी सरस्वती पूजा पर रोक नहीं लगा सकता. दुर्गापूजा के विसर्जन के लिए हाइकोर्ट से अनुमति नहीं लेनी होगी.
बंगाल के युवकों को रोजगार मिलेगा और यह बंगाल फिर से सोनार बांग्ला बनेगा. इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, प्रदेश सचिव लॉकेट चटर्जी सहित अन्य प्रादेशिक नेता उपस्थित रहे. राजरहाट के सुकांत नगर में सभा के बाद शाह सीधे एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से दिल्ली के लिए रवाना हाे गये.
गौरतलब है कि बंगाल दौरे के पहले दिन अमित शाह उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी गये थे और भाजपा कार्यकर्ताओं का उन्होंने उत्साह बढ़ाया. बुधवार को उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के पास ही चेतला इलाके में कुछ वक्त बिताया. कोलकाता प्रेस क्लब में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला और कहा कि उन्हें भाजपा फोबिया हो गया है.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web