• Home
  • >
  • कंगना ने नेहरू को बता डाला एक कमजोर दिमाग, ट्वीट हुआ वायरल
  • Label

कंगना ने नेहरू को बता डाला एक कमजोर दिमाग, ट्वीट हुआ वायरल

CityWeb News
Saturday, 31 October 2020 01:24 PM
Views 237

Share this on your social media network

कंगना ने नेहरू को बता डाला एक कमजोर दिमाग, ट्वीट हुआ वायरल


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर उन्हे याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना ने सरदार पटेल की जयंती पर एक ऐसी बात कह दी कि सब हैरत में पड़ गए हैं। वल्लभ भाई की जयंती के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर अपने ट्वीट में महात्मा गांधी और पंडित जवाहर लाल नेहरू की आलोचना की भी कर दी।


कंगना ने ट्विट करते हुए लिखा, "उन्होंने गांधी को खुश करने के लिए भारत के पहले प्रधानमंत्री के रूप में अपने सबसे योग्य और निर्वाचित पद का बलिदान दिया क्योंकि गांधी को लगता था कि नेहरू बेहतर अंग्रेजी बोलते हैं। इससे सरदार पटेल को नहीं बल्कि पूरे देश को दशकों तक नुकसान भुगतना पड़ा। हमें बेशर्मी से वह छीन लेना चाहिए जिस पर हमारा हक है।"



इतना ही नहीं आगे कंगना ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'वह भारत के असली लौह पुरुष हैं। मेरा मानना ​है कि गांधी जी नेहरू की तरह एक कमजोर दिमाग चाहते थे, ताकि वे उन्हें नियंत्रण में रख सके और नेहरू को आगे कर सभी निर्णय ले सकें। यह एक अच्छी योजना थी, लेकिन गांधी के मारे जाने के बाद जो हुआ वह बहुत बड़ी आपदा थी। #SardarVallabhbhaiPatel.'


कंगना ने अपनी बात का अंत करते हुए ट्वीट कर कहा, 'भारत के लौह पुरुष सरदार पटेल को उनकी जयंती पर याद करती हूं। आप एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने हमें आज का भारत दिया है, लेकिन आपने एक प्रधानमंत्री का पद त्याग कर हमारे महान नेतृत्व और दूरदर्शिता को हमसे दूर किया है।हमें आपके निर्णय पर गहरा अफसोस है।'


बता दे कि अभिनेत्री कंगना रनौत अपने इस बिंदास अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती है। उन्हें जो भी बोलना होता है वह सोशल मीडिया के जरिए बोल देती है। चाहे वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ हो या महात्मा गांधी और नेहरू परिवार के खिलाफ।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web