• Home
  • >
  • up में आइबी अलर्ट : सुसाइड अटैक कर सकते हैं आतंकी
  • Label

up में आइबी अलर्ट : सुसाइड अटैक कर सकते हैं आतंकी

CityWeb News
Wednesday, 14 June 2017 10:50 AM
Views 2896

Share this on your social media network

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में आतंकी हमले को लेकर आइबी ने अलर्ट जारी किया है. खुफिया विभाग ने अपने अलर्ट में ऐसी आशंका जाहिर की है कि आतंकी सुसाइड बम से राज्य में बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं. आइबी ने इस संबंध में राज्य की पुलिस को अलर्ट कर दिया है.
सूत्रों के अनुसार सरहद पर हुई कार्रवाई के बाद आतंकी दिल्ली,गुजरात, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. खबर है कि अलर्ट में किसी भी जगह या फिर तारीख की बात नहीं कही गयी है. इधर आइबी की अलर्ट के बाद राज्य के डीजीपी ने सभी सार्वजनिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ा देने का निर्देश जारी किया है.
गौरतलब हो कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ भारतीय सेना की कार्रवाई से आतंकी बौखला गये हैं और ऐसे में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं.
गौरतलब हो कि इससे पहले भी कई बार उत्तर प्रदेश में आतंकी हमला को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भी ऐसी खबर मीडिया में आयी थी कि उनकी जान को खतरा है. इसके बाद उनकी सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया.
ज्ञात हो कुछ दिनों पहले एक अंग्रेजी अखबार ने खबर दी थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है. खबर आयी थी कि लंदन में बैठे कुछ आतंकी पीएम मोदी और योगी की हत्या की साजिश रच रहे हैं. इसके बाद खुफिया विभाग हरकत में आयी और यूपी में प्रशासन को अलर्ट कर दिया गया था.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web