• Home
  • >
  • Big Boss 14: सलमान को मिली "टीवी की कैटरीना कैफ"
  • Label

Big Boss 14: सलमान को मिली "टीवी की कैटरीना कैफ"

CityWeb News
Sunday, 25 October 2020 01:40 PM
Views 664

Share this on your social media network

Big Boss 14: "पंजाब की कैटरीना कैफ" के बाद अब सलमान को मिली "टीवी की कैटरीना कैफ"


 

बिग बॉस 14 के वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स से बात की। उन्होंने बातचीत के दौरान जैस्मीन भसीन को टीवी की कैटरीना कैफ भी कहा। उन्होंने जैस्मीन से एक फनी सवाल पूछा और जैस्मीन ने मासूमियत से उस सवाल का जवाब दिया। इस जवाब से सलमान खान ने उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर डाली।



सलमान खान ने कहा,"अब मुझे पता चला कि तुम मुझे इतनी अच्छी क्यों लगती हो, क्योंकि तुम टीवी की कैटरीना कैफ हो." जिस पर जैस्मीन ने शरमाते हुए अपना रिएक्शन दिया और कहा,"क्या सच में, ऐसा किसने बोला?"

 आपको बता दें सलमान खान यहीं नहीं रुके और जैस्मीन की तारीफें करते हैं। जिसके बाद जैस्मीन भसीन ने बताया कि सलमान पर उनका क्रश है।



    जैस्मीन भसीन ने कहा,"थैंक्यू, मुझे आप पे बहुत क्रश हैं और ऐसा बोलते हो तो मुझे कुछ-कुछ होता है." सलमान खान एक शख्स के तौर पर जैस्मीन को काफी पसंद करते हैं। पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में भी सलमान ने जैस्मीन की तारीफें की थी। सलमान ने जैस्मीन को कहा था कि शो में वह काफी सच्चाई के साथ परफॉर्म कर रही हैं और उनके लिए कुछ भी बनावटी नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि जैस्मीन खतरों के खिलाड़ी में जिस तरह दिखती थीं, वैसे इसमें भी दिख रही हैं।


      सलमान खान ने जैस्मीन के व्यवहार की घर के लोगों के सामने सराहना की और उन्हें इसी तरह बने रहने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने टास्क में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जैस्मीन को शुभकामना भी दी।


     आपको बता दें इससे पहले भी बिग बॉस के सीजन 13 में सलमान खान ने शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ कहा था।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web