• Home
  • >
  • 'खाने की जंग' में तेजबहादुर के साथ परिवार, किए सनसनीखेज खुलासे
  • Label

'खाने की जंग' में तेजबहादुर के साथ परिवार, किए सनसनीखेज खुलासे

CityWeb News
Wednesday, 11 January 2017 12:26 PM
Views 7085

Share this on your social media network

तेज बहादुर जब भी घर आता था, कहता था ‘मां खाना ऐसा बनता है कि अक्सर भूखा रहता हूं।’ ये बात खाने पर वीडियो वायरल करने वाले तेजबहादुर की मां ने कही थी। लेकिन अब ऐसी ही कई बातें अब लगातार सामने आ रही है।
बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवान तेज बहादुर यादव के परिवार ने वीडियो में दिखाई गई खाने पर अनियमितता को सच बताया है। परिजनों के मुताबिक तेजबहादुर अक्सर ऐसी शिकायतें घर पर करता रहता था।
बहादुरयादव के पिता ने मामले पर पर कहा कि 'वह दिसंबर में आया था, कह रहा था कि वहां अब नहीं रह सकता, खाना नहीं मिल रहा है।’
जबकि तेजबहादुर की पत्नी कह चुकी है कि उन्हें अधिकारियों की कार्रवाई से कोई डर नहीं है। बता दें कि 9 जनवरी को फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया गया था। उसमें बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने अफसरों पर सेना का राशन बेचने का आरोप लगाया था।
बहादुर ने इस वीडियो में बताया कि उन्हें लगातार ड्यूटी करनी पड़ती है लेकिन जवानों को खाने-पीने के लिए ठीक खाना नहीं दिया जाता। उन्होंने कहा था कि सरकारें को उनके लिए काफी कुछ करती हैं लेकिन सेना के अफसर आने वाले राशन को मार्केट में बेच देते हैं।
नाश्ते में उन्हें केवल चाय और एक जला हुआ परांठा मिलता है। तेजबहादुर ने दाल-रोटी को वीडियो में दिखाते हुए कहा था कि दाल के नाम पर सिर्फ पानी दिया जाता है। इसमें सिर्फ नमक और हल्दी होती है।

ताज़ा वीडियो


PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web