• Home
  • >
  • तेज बहादुर के वायरल वीडियो के बाद एक और बड़ा खुलासा
  • Label

तेज बहादुर के वायरल वीडियो के बाद एक और बड़ा खुलासा

CityWeb News
Friday, 13 January 2017 12:30 PM
Views 2613

Share this on your social media network

तेज बहादुर के वायरल वीडियो के बाद आर्मी से रिटायर्ड हवलदार ने एक खुलासा किया है, उन्होने बड़ा बयान भी दिया है।
दरअसल तेज बहादुर की पत्नी शर्मीला जिस मकान में रह रही हैं उसके मालिक सूरजभान भी आर्मी से रिटायर्ड हवलदार हैं। उन्होने भी तेज बहादुर के कदम को सराहनीय बताया है साथ में एक खुलासा भी किया है।
1983 में जोधपुर से रिटायर हुए सूरजभान कहते हैं कि वाकई नाम के अनुसार ही तेज ने बहादुरी का काम किया है। यह भी देशसेवा ही है। आगे सूरजभान ने कई बड़ी बातें कहीं।
सूरजभान ने कहा कि सालों से सैनिक सोच रहे थे कि बिल्ली के गले में घंटी कौन बांधे और तेज बहादुर ने बांध दी। यह कभी न कभी तो होना ही था।
वहीं उन्होंने बताया कि उनके बीएसएफ में तैनात रिश्तेदार बताते हैं कि दो दिन से अच्छा खाना मिल रहा है। उनके अनुसार तेज बहादुर का वीडियो वायरल होने के बाद से खाने में सुधार आया है।
उधर, बीएसएफ में सरहद पर तैनात रहे जवान तेज बहादुर का तबादला किसी और बटालियन से अटैच कर राजौरी में कर दिया गया है। वहां वे हेडक्वार्टर में बतौर प्लंबर तैनात हैं।
बुधवार को उन्होंने चंद मिनट अधिकारियों के मोबाइल से पत्नी से बात की। उन्होंने पत्नी से कहा मैं ठीक हूं, टेंशन मत लेना। अधिकारियों ने मेरा फोन जमा कर लिया है। उन्होंने बताया वीआरएस की एप्लीकेशन मंजूर कर ली गई है।
अब 31 जनवरी को वीआरएस लेकर घर वापस आऊंगा। 24 घंटे बाद बुधवार को पति से हुई इतनी बात के बाद शर्मीला ने बमुश्किल खाना खाया। शर्मिला ने बताया कि वे रोज की तरह बात नहीं कर रहे थे। ऐसा लग रहा था कि कोई उनके पास मौजूद है इसलिए उन्होंने थोड़े देर ही बात की।
गौरतलब है कि जेएंडके के पुंछ जिले में तैनात रहे बीएसएफ जवान तेज बहादुर ने तीन दिन पहले पीएम के नाम एक वीडियो वायरल किया था। वीडियों में बीएसएफ में अधिकारियों द्वारा खाने-पीने के सामान की खराब क्वालिटी के बारे में बताया गया था।
तेज बहादुर का फोन मंगलवार सुबह पत्नी से एक बार बात होने के बाद से स्विच ऑफ था।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web