• Home
  • >
  • किसान आंदोलन जारी, डीएनडी पर 4 KM लंबा ट्रैफिक जाम
  • Label

किसान आंदोलन जारी, डीएनडी पर 4 KM लंबा ट्रैफिक जाम

CityWeb News
Friday, 04 December 2020 01:34 PM
Views 341

Share this on your social media network

किसान आंदोलन जारी, डीएनडी पर 4 KM लंबा ट्रैफिक जाम 

कृषि कानून के मुद्दे पर आंदोलन कर रहे किसानों और केंद्र सरकार के बीच अब शनिवार को 5वें दौर की बातचीत होगी. कल चौथे दौर की बातचीत से भी कोई निष्कर्ष नहीं निकला. इन सबके बीच दिल्ली के रास्तों पर सख्ती का पहरा है. दिल्ली-हरिय़ाणा- यूपी की सीमाओं पर किसान आदोलन के चलते पाबंदी का ताला लगा है.नोएडा के डीएनडी बॉर्डर पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. सैकड़ों की संख्या में वाहनों की कतारें लगी हैं. नोएडा से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर करीब 4 किलोमीटर से भी लंबा जाम लगा हुआ है. लोगों को दिल्ली जाने में परेशानी हो रही है.   पुलिस ने दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को खाली करा लिया है. पुलिस ने इलाके में मौजूद प्रदर्शनकारियों को हटा दिया है.


दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी


किसान दिल्ली के बॉर्डर पर चारों ओर जमा हैं. गाजीपुर बॉर्डर पर गुरुवार को किसानों ने फिर से आगे बढ़ने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया. इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच तनातनी भी हुई. गाजीपुर, टिकरी, और सिंधु बॉर्डर पर अभी भी किसानों का पहुंचना जारी है. किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है.


दिल्ली पुलिस ने टिकरी, झारोदा बॉर्डर को पूरी तरह से बंद कर दिया है. वहीं, बदुसराय बॉर्डर छोटी गाड़ियों जैसे कार और टू-व्हीलर को लिए खोली गई है. झटीकरा बॉर्डर को सिर्फ टू-व्हीलर के लिए खोला गया है. सिंधु, लामपुर, औचंडी, साफियाबाद, पिओ मनीआरी और साबोली बॉर्डर को भी बंद कर दिया गया है.इसके अलावा एनएच-44 को दोनों तरफ से बंद किया गया है. लोगों से एनएच-8/भोपुरा/अप्सरा बॉर्डर/पेरिफेरक एक्सप्रेस-वे लेने की सलाह दी गई है. साथ ही आउटर रिंग रोड, जीटीके रोड और एनएच-44 पर यात्रा न करने की सलाह दी गई है. 


हरियाणा जाने वाले लोगों के लिए दिल्ली पुलिस ने धनसा, दौराला, कापसहेड़ा, राजोकरी एनएच-8, बिजवासन/बाजघेरा, पालम विहार और दुनदाहेड़ा बॉर्डर को खोला है.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web