• Home
  • >
  • हमने खराब बल्लेबाजी की थी : मोर्गन
  • Label

हमने खराब बल्लेबाजी की थी : मोर्गन

CityWeb News
Friday, 03 February 2017 12:19 PM
Views 2578

Share this on your social media network

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बल्लेबाजी क्रम के गिरने के कारण भारत के खिलाफ तीसरा और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच हारने से सीरीज गंवाने के बाद अपनी टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन को पिछले दो वर्षों का सबसे खराब प्रदर्शन करार किया. मैच और सीरीज जीतने के लिए उन्हें 203 रन की जरुरत थी और टीम 14वें ओवर तक दो विकेट खोकर 119 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन टीम ने आठ रन के अंदर आठ विकेट गंवा दिये तथा 17वें ओवर तक 127 रन पर सिमट गयी.
मोर्गन ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘यह काफी निराशाजनक था. हम मैच में 60 प्रतिशत तक प्रतिस्पर्धी थे, लेकिन अंत में काफी बुरी तरह से हार गये. हमने एक ओवर में फार्म में चल रहे दो खिलाडियों के विकेट गंवा दिये, जिससे भारत को थोड़ा दबाव बनाने का मौका मिल गया और हमने इसके बाद लगातार विकेट गंवा दिये.
मोर्गन ने कहा कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी काफी समय से मजबूत पक्ष रही है लेकिन उन्हें लगता है कि इस सीरीज में गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को पछाड दिया. उन्होंने कहा, ‘‘नहीं, मैं इस विकेट पतन पर अंगुली नहीं उठा सकता. हमने पिछले दो वर्षों में इतना बुरा बल्लेबाजी प्रदर्शन कभी नहीं किया है. हमें अपनी बल्लेबाजी पर गर्व है, यह पिछले कुछ समय से मजबूत पक्ष रही है लेकिन इस सीरीज में गेंदबाजों ने बल्लेबाजों पर बाजी मार ली

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web