• Home
  • >
  • साली से करना चाहता था दूसरी शादी, इनकार करने पर जीजा ने डाला तेजाब
  • Label

साली से करना चाहता था दूसरी शादी, इनकार करने पर जीजा ने डाला तेजाब

CityWeb News
Monday, 14 December 2020 11:00 AM
Views 337

Share this on your social media network

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एक युवती पर तेजाब फेंकने के मामले का खुलासा हुआ है. गाजियाबाद पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा कर दिया.

दरअसल, शनिवार को रात साढ़े तीन बजे सोती लड़की पर तेजाब डालकर एक शख्स फरार हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जब पूरे मामले का खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए. खुद आरोपी ने पूरी वारदात का खुलासा किया.

खुलासे में सामने आया कि पीड़ित लड़की पर तेजाब फेंकने वाला खुद उसका जीजा था. पुलिस के इस खुलासे में ये साफ हो गया कि असल में लड़की का जीजा ही पूरी वारदात का ताना बाना बुनने से लेकर अंजाम तक पहुंचाने वाला अकेला आरोपी है. देहात गाजियाबाद के एसपी डॉ. इराज राजा ने बताया कि आरोपी मेरठ का रहने वाला है. उसकी 6 साल पहले पीड़ित लड़की की बड़ी बहन से शादी हुई थी. 

बताया जा रहा है कि आरोपी जीजा सिराज के 23 वर्षीय अपनी साली से बीते कुछ समय से प्रेम संबंध थे. वह युवती से जबरन बार-बार प्रेम संबंध बनाने की कोशिश करता था. हालांकि  युवती बार-बार इसके लिए मना करती थी. वहीं, कुछ समय पहले ही युवती का  रिश्ता भी तय हो गया था और उसकी शादी होने वाली थी. 

जीजा सिराज खुद अपनी पत्नी की छोटी बहन से ही दूसरी शादी करना चाहता था. आरोपी जीजा को ये बात नागवार गुजरी जिसकी वजह से उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी जीजा को हिरासत में ले लिया है और जेल भी भेज दिया है. दूसरी ओर साली का चेहरा पूरी तरह जल चुका है और वो जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रही है. 

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web