• Home
  • >
  • पटना में परीक्षार्थियों का हंगामा, सोशल साइंस की परीक्षा रद्द होने पर चलाए ईंट-पत्थर
  • Label

पटना में परीक्षार्थियों का हंगामा, सोशल साइंस की परीक्षा रद्द होने पर चलाए ईंट-पत्थर

CityWeb News
Saturday, 20 February 2021 03:40 PM
Views 102

Share this on your social media network

बिहार बोर्ड की परीक्षाएं चल रही हैं। बिहार बोर्ड की 10वीं के छात्रों का आज अंग्रेजी विषय का पेपर था। इस बीच पटना के एएन कॉलेज के पास छात्रों ने जमकर हंगामा किया। गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले। सोशल सांइस की परीक्षा रद किए जाने से नाराज छात्रों ने जमकर ईंट-पत्थर चलाए। 


एएन कॉलेज के पास कथित तौर पर 10वीं परीक्षा रद किए जाने से नाराज छात्रों ने कारों में तोड़फोड़ की है। एएन कॉलेज में मजिस्ट्रेट ने कहा कि यह कहना सही नहीं है कि अगर छात्रों ने ऐसा किया तो असामाजिक तत्व हो सकते हैं। ऐसा लगता है कि यह परीक्षा रद होने का हंगामा हुआ था।


बता दें कि एक दिन पहले सोशल साइंस का पेपर लीक होने पर पहली पाली की परीक्षा रद कर दी गई थी। इसी को लेकर छात्रों में गुस्सा था और उन्होंने जमकर हंगामा किया। शुक्रवार को 10वीं की परीक्षा के तीसरे दिन सोशल साइंस का पेपर जुमई से लीक हुआ था। इस मामले में पुलिस ने जमुई में तीन बैंक कर्मियों को गिरफ्तार भी किया। 

आरोपियों पर होगी कार्रवाई 

शनिवार को अंग्रेजी की परीक्षा से पहले अफवाह उड़ी कि आज हो रही अंग्रेजी की परीक्षा का प्रश्नपत्र वायरल हो गया है। लेकिन बाद में पता चला कि पिछले साल का प्रश्नपत्र वायरल हुआ है। हंगामे की वजह यह भी हो सकती है। एसके पुरी थाना पहुंचे मजिस्ट्रेट ने कहा कि इस मामले में अब प्राथमिकी दर्ज होगी। वीडियो फुटेज के आधार पर हंगामा और तोड़फोड़ करने वाले छात्र और उपद्रवियों की पहचान की जाएगी। उनसे पूछताछ की जाएगी।



ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web