• Home
  • >
  • ससुराल वालों से तंग युवक ने काट लिया अपना गला, सदमे में गई मां की जान
  • Label

ससुराल वालों से तंग युवक ने काट लिया अपना गला, सदमे में गई मां की जान

CityWeb News
Tuesday, 13 October 2020 12:33 PM
Views 602

Share this on your social media network

ससुराल वालों से तंग युवक ने काट लिया अपना गला, सदमे में गई मां की जान


यूपी के बागपत में दिल दहला देने वाला एक हादसा सामने आया है. बागपत में एक युवक ने ब्लेड से अपना गला काट कर खुद को जख्मी कर लिया, वही जख्मी बेटे की हालत देखकर बीमार मां की सदमे से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक अपने ससुराल वालों से काफी परेशान था। 


                   यह पूरा मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे का है जहां पर रहने वाले अनुज की शादी 6 साल पहले गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली युवती से हुई थी. अनुज और उसकी पत्नी के बीच पिछले कुछ समय से झगड़ा चल रहा था। झगड़े के कारण अनुज की पत्नी मायके में रह रही थी वही  जानकारी के मुताबिक अनुज की पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस भी दर्ज कराया हुआ है । 


            यह हादसा तब हुआ जब अनुज अपनी पत्नी को लेने अपने ससुराल पहुंचा तब अनुज ने अपनी पत्नी से कहा कि उसकी मां बीमार रहती है तो ऐसे में वह उसके साथ चले । जिस पर अनुज की पत्नी ने ससुराल जाने से साफ साफ मना कर दिया वही आरोप है कि इस दौरान अनुज के ससुराल वालों ने उसके साथ बदतमीजी की और उसे वापस भेज दिया। 

वही ससुराल वालों से परेशान होकर अनुज अपने घर पहुंचा और ब्लेड से अपना गला काट लिया । अनुज को जब परिजन द्वारा अस्पताल ले जाए जाने लगा तो वह उनसे भी उलझ गया , जैसे तैसे उसे अस्पताल ले जाएगा। गंभीर हालत देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। 


              वही अनुज की ऐसी हालत देखकर उसकी बीमार मां यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई वही सदमे से अनुज की मां सुमन देवी की मौत हो गई । मृतक महिला 2 हफ्ते से पैरालाइसिस से भी ग्रस्त थी। इस पूरे मामले में अनुज की बहन ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web