• Home
  • >
  • जादू टोने के शक में कुल्हाड़ी से काटी महिला की गर्दन
  • Label

जादू टोने के शक में कुल्हाड़ी से काटी महिला की गर्दन

CityWeb News
Wednesday, 21 October 2020 10:43 AM
Views 560

Share this on your social media network

जादू टोने के शक में कुल्हाड़ी से काटी महिला की गर्दन

 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार दोपहर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. जब एक युवक ने कुल्हाड़ी से एक महिला का सिर काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी युवक रिश्ते में मृतक महिला का भतीजा लगता था और महिला को 'ताई' और 'बड़ी मां' कहकर बुलाता था. वारदात कटारा हिल्स थाने की है. मृतका का नाम शांति था जबकि आरोपी का नाम राजू है. 

पुलिस के मुताबिक मंगलवार दोपहर शांति अपने घर पर काम कर रही थी, उसी समय पड़ोस में रहने वाला उसका भतीजा राजू कुल्हाड़ी लेकर घर मे घुसा और शांति पर हमला शुरू कर दिया. कुल्हाड़ी से शांति की गर्दन करीब आधी कट गई थी. उसने संभलने की कोशिश भी लेकिन वहीं गिर गयी. 

राजू उसके गिरने के बाद भी उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी मारता रहा. इसके बाद परिवार के अन्य लोगों ने ही युवक को पकड़ा और पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी कुल्हाड़ी के साथ वहीं खड़ा था. पुलिस को राजू ने बताया कि वो पिछले कुछ समय से बीमार चल रहा है और उसे शक है कि उसकी ताई ने उसपर काला जादू कर दिया है, इसी वजह से वो ठीक नहीं हो पा रहा है. अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि राजू ने यह हत्या सिर्फ जादू-टोने के शक में ही की है या वजह कुछ और है.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web