• Home
  • >
  • टीम इंडिया के बल्लेबाज बेसिक्स भी भूल गए, सीखना पड़ेगा क्या?
  • Label

टीम इंडिया के बल्लेबाज बेसिक्स भी भूल गए, सीखना पड़ेगा क्या?

CityWeb News
Tuesday, 04 July 2017 11:25 AM
Views 2132

Share this on your social media network

भारतीय बल्लेबाजों का एंटीगा में खेले गए चौथे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने जो हाल किया वो सबने देखा। इस मैच के परिणान ने क्रिकेट फैंस को मायूस कर दिया लेकिन मैच के दौरान ये बात साफ तौर पर सामने आ गई कि भारतीय बल्लेबाज इस मैच में शायद क्रिकेट खेलना ही भूल गए थे।
आखिर क्या हुआ ऐसा
चौथे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को अच्छा पाठ पढ़ाया। दुनिया की सबसे मजबूत बल्लेबाजी लाइन अप होने के बावजूद भारतीय टीम 190 का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई। इस मैच में 10 में से हमारे 8 बल्लेबाज कैच आउट हुए। इनमें से 4 बल्लेबाजों ने विकेट के पीछे कैच अपना कैच थमाया। मैच में ऐसा लग रहा था जैसे भारतीय बल्लेबाजों ने कैच आउट होने में एक-दूसरे से कंपटिशन कर रखी हो और ये सोचकर आए हों कि हमें तो बस कैच आउट ही होना है।
ये सभी विकेट के पीछे हुए कैच आउट
भारत के चार बल्लेबाज जैसे कि अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक और केदार जाधव वेस्टइंडीज के विकेट कीपर साई होप को अपना कैच थमा बैठे। इसमें से रहाणे ने तो अच्छी पारी खेली लेकिन बाकी के बल्लेबाजों ने तो नाक ही कटा दी। विराट कोहली (3), दिनेश कार्तिक (2) और केदार जाधव (10) का कैच साई होप ने पकड़ा।
ये भी हुए कैच आउट
विराट, रहाणे, दिनेश और केदार के अलावा शिखर धवन, महेंद्र सिंह धौनी, रविंद्र जडेजा और मो. शमी भी कैच आउट हुए। हालांकि इनका कैच मैदान में अलग-अलग पोजीशन पर पकड़ा गया। चौथे वनडे मैच में धवन (5), धौनी (54), जडेजा (11) और मो. शमी (1) रन बनाकर कैच आउट हुए।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web