• Home
  • >
  • चलते टेम्‍पो में बीएससी की छात्रा से रेप, टीचर्स ने बचाई जान
  • Label

चलते टेम्‍पो में बीएससी की छात्रा से रेप, टीचर्स ने बचाई जान

CityWeb News
Thursday, 24 December 2020 11:45 AM
Views 292

Share this on your social media network

यूपी के एटा में समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया. यहां एक चलते टेम्पो में कुछ लड़कों द्वारा बीएससी की छात्रा के साथ रेप किया गया. घटना के बाद पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर दुष्कर्म के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, इस पूरी घटना के तहत थाना बागवाला के अंतर्गत बुधवार सुबह रेप पीड़िता घर से कॉलेज के लिए निकली थी. कॉलेज जाने के लिए उसने टेम्पो पकड़ा. उस टेम्‍पो में उसके साथ की कुछ छात्राएं भी थीं. 

कॉलेज के सामने सभी छात्राएं उतर गईं. जब तक यह छात्रा टेम्‍पो से उतरती, तब तक टेम्‍पो वाले ने गाड़ी आगे बढ़ा दी. उसके साथ एक और लड़का भी था. पहले से मौजूद लड़के ने चलते टेम्पू में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. 

तब तक कॉलेज के सामने उतरी छात्राओं ने इस बात की जानकारी अपने टीचरों को दे दी. उसके बाद सभी ने उस टेम्‍पो का पीछा किया और करीब 5 किमी आगे जाकर टेम्‍पो वाले को पकड़ लिया.

वहां से लहूलुहान हालत में छात्रा को हॉस्‍प‍िटल भेजा गया और दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर रेप के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.




ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web