• Home
  • >
  • छात्र का आरोप- सीनियर छात्र करता था शोषण
  • Label

छात्र का आरोप- सीनियर छात्र करता था शोषण

CityWeb News
Tuesday, 22 December 2020 10:58 AM
Views 318

Share this on your social media network

ग्रेटर नोएडा से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां सातवीं कक्षा के एक छात्र ने 12वीं के छात्र पर शोषण का आरोप लगाया है. सेक्टर बीटा 2 थाने ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी छात्र के खिलाफ धारा 377 और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के सामने पेश कर दिया.


जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्र और पीड़ित छात्रा का परिवार दो साल पहले एक ही सोसाइटी में रहते थे. दोनों के परिवार में रिश्ते अच्छे थे, और दोनों छात्र एक साथ एक ही बस में स्कूल जाते थे. पीड़ित छात्रा सातवीं कक्षा में पढ़ता था और उसकी उम्र 12 साल थी, जबकि 12वीं कक्षा के आरोपी छात्र की उम्र 17 साल थी. आरोप है कि जब आरोपी छात्र के घर पर कोई नहीं होता था तो वो पीड़ित छात्र को फोन करके अपने घर बुला लेता और वही पर उसका शोषण करता.


जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्र ने खुद ही इंटरनेट पर जाकर 1098 चाइल्ड लाइन हेल्पलाइन नंबर निकाला और फोन करके सारी बात बता दी. जिसके बाद हेल्पलाइन वालों ने पीड़ित के पिता से बात की और बच्चे की कॉउंसलिंग की.

दरअसल ये मामला 2018 का है, जब पीड़ित ने अपने घरवालों से पूरी बात बताई थी. उसके पहले पीड़ित बच्चा काफी गुमसुम रहने लगा था. जब ये बात बच्चे के घरवालों को पता लगी तो उन्होंने आरोपी बच्चे के पिता से बात की थी, जिसके बाद उन लोगों ने माफी मांग ली, चूंकि दोनों परिवार में रिश्ते बढ़िया थे इसलिए उस वक़्त पुलिस में शिकायत नहीं दी गई. बाद में आरोपी बच्चे के परिवार वालों ने अपना घर भी बदल दिया था.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web