• Home
  • >
  • पुलिस प्रशासन अलर्ट, हर गतिविधि पर रहेगी नजर
  • Label

पुलिस प्रशासन अलर्ट, हर गतिविधि पर रहेगी नजर

CityWeb News
Sunday, 06 December 2020 01:01 PM
Views 390

Share this on your social media network

पुलिस प्रशासन अलर्ट, हर गतिविधि पर रहेगी नजर


सहारनपुर :बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी की ओर से छह दिसंबर को काला दिवस मनाने के आह्वान को लेकर पुलिस प्रशासन के साथ ही खुफिया विभाग की टीमें अलर्ट हो गई हैं। कमेटी की ओर से रविवार को काली पट्टी बांधकर नमाज के साथ ही मुस्लिम समाज के लोगों से कारोबार बंद रखने की अपील भी की गई है। इसके चलते मस्जिदों और अन्य धर्मस्थलों के आसपास पुलिस फोर्स को अधिक सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।


कमेटी और कुछ अन्य संगठनों के नाम पर सोशल मीडिया पर भी शनिवार शाम से कुछ संदेश वायरल हुए हैं। इनमें रायवाला रोड स्थित शाहबलोल क्षेत्र में जनसभा करने से लेकर अध्योध्या की घटना को लेकर रोष जाहिर करने की अपील की गई है। हालांकि पुलिस प्रशासन की ओर से किसी तरह की जनसभा के लिए अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे संदेश वायरल होने पर सोशल मीडिया पर भी निगरानी बढ़ा दी गई है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जनसभा के लिए कोई अनुमति न तो दी गई है और न ही दी जाएगी।

तीन थाना क्षेत्रों पर रहेगी अधिक नजर

- पुलिस प्रशासन के प्लान के मुताबिक मंडी कोतवाली, थाना कुतुबशेर और नगर कोतवाली क्षेत्र में सबसे अधिक सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। वायरल हो रहे संदेश में जनसभा से जुड़ा स्थल मंडी कोतवाली क्षेत्र में ही आता है। पुलिस के साथ ही खुफिया विभाग की टीमें भी इन थाना क्षेत्रों में अधिक सक्रिय रहेंगी।

सुरक्षा व्यवस्था देखी, मास्क न लगाने वालों को फटकार लगाई

- छह दिसंबर से पूर्व शनिवार रात एसएसपी डॉ. एस चनप्पा ने थाना कुतुबशेर सहित शहर के अन्य कई क्षेत्रों में थाना प्रभारियों और पुलिस टीमों के साथ पैदल ही भ्रमण किया। यहां उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था देखने के साथ ही लोगों को कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने के निर्देश भी दिए। कुछ मास्क न लगाने वालों को चेतावनी दी गई तो कुछ के चालान भी कटवाए गए। कप्तान के पैदल भ्रमण के दौरान थाना प्रभारी रात में भी अतिक्रमण हटाने की हिदायत देते नजर आए।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web