• Home
  • >
  • लि‍व इन में रहने वाले बॉयफ्रेंड से घर में करवाई लाखों की चोरी
  • Label

लि‍व इन में रहने वाले बॉयफ्रेंड से घर में करवाई लाखों की चोरी

CityWeb News
Tuesday, 01 December 2020 12:43 PM
Views 386

Share this on your social media network

लि‍व इन में रहने वाले बॉयफ्रेंड से घर में करवाई लाखों की चोरी



लिव इन में रहने वाली एक लड़की ने खुद के घर में ही लाखों की चोरी करवा दी. चोरी भी अपने बॉयफ्रेंड से करवाई और उसे डुप्‍लीकेट चाभी भी बनाकर दी. यह सनसनीखेज मामला गुजरात के राजकोट शहर का है

राजकोट के रेलवे नगर की रामेश्वर पार्क सोसायटी में रहने वाले फ्रांसिस के घर 25 नवंबर को चोरी हुई. चोर उनके घर से सोने के आभूषण और कैश सहि‍त करीब 7 लाख रुपये चुरा ले गए.

पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल की तो हैरान रह गई. इस मामले में पहला उनकी बेटी ही चोरी कराने वाली निकली और चोरी का शक अपने पिता की मुंहबोली भांजी पर डाल दिया था.


पीड़ित फ्रांसिस ने बताया कि वह 24 नवंबर को परिवार समेत एक रिश्तेदार के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली गया था. उस दौरान वह अपने घर की चाभी मुंहबोली भांजी नीलोफर को दे गया. 25 नवंबर को एक पड़ोसी ने नीलोफर को घर का पिछला दरवाजा खुला होने की जानकारी दी. नीलोफर जब घर के अंदर पहुंची तो सारा सामान फैला मिला. जांच में पता चला कि घर से सोने के दो बिस्किट, सोने की एक चेन और 1 लाख 60 हजार रुपये कैश चोरी हो गया था. सारे सामान और कैश की कुल कीमत 7 लाख 34 हजार रुपये निकली.



 दरअसल, फ्रांसिस की बेटी को नीलोफर को चाभी सौंपने की जानकारी थी. ऐसे में माना जा रहा है कि उसने वारदात को इस तरह अंजाम दिया जिससे पूरा शक उसकी मुंहबोली बहन पर जाए. पुलिस को परिवार के सदस्यों पर ही शक हुआ तो ऐसे में सबसे पहले नीलोफर की जांच की गई लेकिन उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला. इस दौरान पुलिस को पता चला कि फ्रांसिस की बेटी शहर में ही पार्थ नाम के एक लड़के के साथ लिव-इन में रहती है. 

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web