• Home
  • >
  • लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने सिर्फ नारा दिया, गरीबी नहीं हटाई: स्मृति ईरानी
  • Label

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने सिर्फ नारा दिया, गरीबी नहीं हटाई: स्मृति ईरानी

CityWeb News
Saturday, 30 March 2019 10:36 PM
Views 712

Share this on your social media network

बदायूं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस गरीब हटाने का सिर्फ नारा देती है, पर गरीबी हटा नहीं पाई। आजादी के बाद 60 साल तक राज किया, इस राज में साथ देने हाथी भी आया, साइकिल आई और हाथ भी आया, लेकिन गरीबों की गरीबी नहीं हटा पाया। गरीबों के हाथ राशन कार्ड तक नहीं पहुंचा पाया। जिस सरकार ने 60 साल तक गरीब लोगों के लिए खाने तक की नहीं सोची तो वह विकास के बारे में क्या सोचेगी। यह तो मोदी और योगी का जलवा है, जो हर गरीब को छत, उपचार को आयुष्मान भारत योजना, रोजगार के संसाधन, किसानों को सम्मान निधि देकर सबका साथ-सबका विकास का वादा पूरा किया। इसी वायदे पर एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।
उन्होंने कहा, सिंहासन पर बैठने को मोदी पर आरोप लगाए जा रहे हैं और गठबंधन नहीं ठगबंधन बनाए जा रहे हैं, लेकिन यह नहीं पता कि कांग्रेस का सिंहासन डोल गया है। उन्होंने दोहराया कि देश का विकास तो सिर्फ चौकीदार ही कर सकता है, हमारे चौकीदार के नेतृत्व में सरकार बनाएं, देश विकास के पथ पर चल रहा है और एक बार फिर विश्व गुरु बनने जा रहा है। बदायूं में हुए कार्यक्रम में आंवला सांसद व प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप व गुन्नौर के रजपुरा में भाजपा प्रत्याशी डॉ. संघमित्रा मौर्य ने भी संबोधित किया।
आज तक भगवान का अस्तित्व नहीं जानते थे, आज आस्था रखने लगे हैं और वह भी राम का नाम सिर्फ काम के लिए लेते हैं। इतनी ही भक्ति थी तो फिर प्रियंका गांधी भगवान श्रीरामलला के मंदिर क्यों नहीं गई, रामभक्त बनेंगे पर सिर नहीं झुकाएंगे क्योंकि अगर सिर झुकाया तो वोट कट जाएगा।
आंवला लोकसभा क्षेत्र में दो लाख 15 हजार राशन कार्ड वितरण किए गए, मगर कांग्रेस की सरकार 60 साल में एक गरीब को राशन कार्ड नहीं दे पाई। कांग्रेस की सरकार केवल नारा देती है गरीब हटाओ, मगर गरीबी हटाती नहीं। नहीं जनता को मूलभूत सुविधाएं दे पाती है। मोदी गरीब मां और गांव का बेटा है इसलिए मोदी ने माताओं, बहनों का दर्द समझा, लेकिन राहुल गांधी तो लाडला बेटा है वह गरीब जनता का दर्द क्या समझेंगे।
गुंडों की गोद में बैठने वाले सपाई आज बुआ की गोद में बैठे हैं। भाजपा सरकार ने देश और प्रदेश में रामराज्य लाने का काम किया है, गुंडों और माफियों को जेल में डाला है।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web