• Home
  • >
  • लोकसभा चुनाव 2019 : छोटी-छोटी बात पर भिड़ते रहे समर्थक, कई जगह नोकझोंक
  • Label

लोकसभा चुनाव 2019 : छोटी-छोटी बात पर भिड़ते रहे समर्थक, कई जगह नोकझोंक

CityWeb News
Tuesday, 23 April 2019 07:39 PM
Views 683

Share this on your social media network

मुरादाबाद। तीसरे चरण में मुरादाबाद, संभल और रामपुर में भी वोटिंग हो रही है। तीनों लोकसभा सीटों पर दिन चढ़ने के साथ साथ मतदान का प्रतिशत भी बढ़ता जा रहा है। मुरादाबाद के पॉश इलाकों में सुबह से ही लंबी लाइनें लग गईं। मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में 11 बजे तक 23.51 फीसदी मतदाताओं ने डाले वोट डाल लिए थे, रामपुर में 11 बजे तक 22.62 फीसदी मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया। वहीं संभल लोकसभा क्षेत्र में 11 बजे तक 20.84 फीसदी मतदान हुए। यहां छिटपुट झड़पें भी हुईं। मुरादाबाद के मूंढापांडे में ढाई घंटे बाद बदली गई ईवीएम। इस कारण कई वोटर बिना वोट डाले ही लौटे गए। रामपुर के स्वार विधायक अब्दुल्ला आजम ने रामपुर में 300 ईवीएम खराब होने का लगाया आरोप लगाया।
कहीं वोट गायब होने पर तो कहीं वोट डाले जाने को लेकर होता रहा विवाद होता रहा। तीनों लोकसभाओं में कई जगह हंगामे की भी शिकायत हुई। मुरादाबाद में पोलिंग बूथ के सामने मतदाताओं को बहकाने के आरोप में बसपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि वह मुरादाबाद के कुंदनपुर प्राथमिक विद्यालय स्थित पोलिंग बूथ पर गेट के सामने मतदाताओं को प्रभावित कर रहा था। इंस्पेक्टर मझोला के मुताबिक गिरफ्तार नेता चंदन सिंह को कोर्ट में पेश किया गया। चंदन का का कहना है कि उसका वोट दूसरे ने दाल दिया था, विरोध पर पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा पक्षपात के आरोप में पीठासीन अधिकारी को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीट दिया।
मुरादाबाद के भोजपुर इलाके में राजकीय इंटर कॉलेज में मतदान केंद्र नंबर 28 की वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। उधर, बिलारी बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम का बूथ पर वोट डालते हुए वीडियो वायरल हो गया। इसी तरह कई अन्य बूथों पर मोबाइल फोन से सेल्फी लेते हुए फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है। जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। वहीं सख्ती के बाद मीडिया कर्मियों को भी मोबाइल ले जाने पर रोक लगा दी गई। अलग-अलग क्षेत्रों में एसडीएम को मामले की जांच सौंपी गई है।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web