• Home
  • >
  • आजम खान के विवादित बयान पर बोलीं जया प्रदा, उनके चुनाव लड़ने पर लगे बैन
  • Label

आजम खान के विवादित बयान पर बोलीं जया प्रदा, उनके चुनाव लड़ने पर लगे बैन

CityWeb News
Monday, 15 April 2019 07:10 PM
Views 660

Share this on your social media network

नई दिल्ली। सपा नेता आजम खान के जया प्रदा के बारे में दिए गए विवादित बयान का मामला गरमाता जा रहा है। जया प्रदा ने पलटवार करते हुए आजम खान पर निशाना साधा है। जया प्रदा ने कहा है कि मेरे लिए ये नई बात नहीं है। साल 2009 में उन्हीं की पार्टी में प्रत्याशी थी। उस समय भी ऐसी टिप्पणी की गई थी। आजम खान को आदत है। अगर ऐसी टिप्पणी नहीं करते हैं तो नई बात होगी।
उन्हाेंने कहा कि हम लोग इसे रिपीट नहीं कर सकते है। वो मेरे लिए भाई नहीं है। पता नहीं मैंने क्या बोल दिया कि वो ऐसी टिप्पणी कर रहे। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि आजम खान का चुनाव रद्द होना चाहिए। क्योंकि अगर ये चुनाव जीत गए तो लोकतंत्र का क्‍या होगा। क्या मैं मर जाऊं या फिर आप लोग सोच रहे होंगे कि मैं रामपुर से चली जाऊंगी तो मैं कहना चाहती हूं कि मैं नहीं जाऊंगी और डटकर चुनाव लड़ूंगी। बता दें कि इस मामले में आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। रामपुर पुलिस ने शाहबाद कोतवाली में यह रिपोर्ट दर्ज की है।
कांग्रेस ने रामपुर से भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा के खिलाफ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा करते हुए इस पर चुनाव आयोग और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को आजम के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा, जया प्रदा पर आजम खान की टिप्पणी का स्तर भद्दा और तुच्छ है। ऐसे बयान एक जीवंत लोकतंत्र के लिए अपमानजनक है।' उन्होंने कहा, 'आशा करता हूं कि चुनाव आयोग और अखिलेश यादव इसका संज्ञान लेंगे तथा कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे।' सिंघवी ने कहा, 'निश्चित तौर पर आज़म खान का बयान निंदनीय है। राजनीति में उन लोगों के लिए कोई जगह नहीं है जो विरोधियों की आलोचना करते हुए मर्यादित विमर्श बरकरार नहीं रख सकते हैं।'

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web