• Home
  • >
  • इमरती देवी का कमलनाथ पर पलटवार, मां और बहन को कह डाला आइटम
  • Label

इमरती देवी का कमलनाथ पर पलटवार, मां और बहन को कह डाला आइटम

CityWeb News
Thursday, 22 October 2020 01:07 PM
Views 230

Share this on your social media network

इमरती देवी का कमलनाथ पर पलटवार, मां और बहन को कह डाला आइटम


 मध्य प्रदेश की सियासत में 'आइटम' को लेकर बवाल लगातार जारी है आपको बता दें एक जनसभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम कह दिया था जिसको लेकर अब इमरती देवी ने कमलनाथ को जवाब दिया है। एक वायरल वीडियो में वह कमलनाथ की मां और बहन को आइटम कहती नजर आ रही है।


            जिसे शेयर करते हुए कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद कृष्णन ने लिखा की छिंदवाड़ा से 10 बार लोकसभा पहुंचने वाले, संसद के वरिष्ठ सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके स्वर्गीय मां के लिए इमरती देवी के मधुर वचन इस वायरल वीडियो में इमरती देवी क्या कह रही है।


     दरअसल प्रमोद कृष्णन की ओर से शेयर की गई वीडियो में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी कह रही है कि "वह (कमलनाथ) बंगाली आदमी है। मध्य प्रदेश से आया है, सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए। उस व्यक्ति को बोलने की सभ्यता नहीं है। क्या ही कहा जाए। वह मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद पागल से हो गए हैं और पागल बनकर पूरे मध्यप्रदेश में घूम रहे हैं।


       जिसके बाद इमरती देवी वीडियो में आगे कहती है कि वह बंगाली आदमी है। मेरे प्रदेश का आदमी नहीं है। उसकी मां और बहन आइटम होगी, कमलनाथ की। हमें यह पता थोड़ी है। वही कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम कहने पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ गई है चुनाव आयोग ने उनसे 48 घंटे में जवाब मांगा है ।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web