• Home
  • >
  • श‌िवपाल नहीं बनाएंगे नई पार्टी, मैं कल से करूंगा सपा के लिए प्रचार: मुलायम
  • Label

श‌िवपाल नहीं बनाएंगे नई पार्टी, मैं कल से करूंगा सपा के लिए प्रचार: मुलायम

CityWeb News
Tuesday, 07 February 2017 12:02 PM
Views 2007

Share this on your social media network

मुलायम सिंह ने साफ कर दिया है कि अब उनके और अखिलेश के बीच में कोई झगड़ा नहीं है, साथ ही वह कल से समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे।
अखिलेश-मुलायम विवाद के बाद मुलायम सिंह ने अखिलेश को लेकर अपने कई स्टैंड बदले हैं। एक बार फिर उन्होंने साफ किया कि वह अखिलेश के समर्थन में प्रचार करेंगे। सोमवार की सुबह वह मीडिया के सामने आए विस्तार से अपना पक्ष रखा।
मुलायम सिंह ने कहा कि अब अखिलेश और उनके बीच किसी प्रकार की भी कटुता नहीं बची है। जो बातें थीं या गलतफहमियां थीं वे खत्म हो गईं हैं।
मुलायम सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव यूपी के सीएम बनेंगे और समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी। मुलायम सिंह ने कहा कि वह कल से समाजवार्दी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।
शिवपाल नहीं बनाएंगे अलग पार्टी
एक प्रश्न के जवाब में मुलायम ने कहा कि शिवपाल 11 मार्च के बाद कोई नई पार्टी बनाने नहीं जा रहे हैं। हमारे बीच जो विवाद था वह पूरी तरह से सुलझ गया है। शिवपाल पार्टी का प्रमुख चेहरा हैं और वे सपा में रहेंगे।
मुलायम ने कहा कि सपा ने चुनावों में इतने काम किए हैं कि वह आराम से सत्ता में लौट सकते हैं। मुलायम प्रश्न से बचते नजर आए कि वह लोकदल के लिए प्रचार करेंगे या नहीं।
मालूम हो कि मुलायम सिंह यादव लोकदल के स्टार प्रचारक बनाए गए हैं। इस बातचीत में मुलायम सिंह कांग्रेस के साथ हुए गठबंधन के बारे में भी कुछ बोलने से बचते नजर आए।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web