• Home
  • >
  • हॉकी विश्व लीग: भारतीय टीम मलेशिया से हारकर सेमीफाइनल से बाहर
  • Label

हॉकी विश्व लीग: भारतीय टीम मलेशिया से हारकर सेमीफाइनल से बाहर

CityWeb News
Friday, 23 June 2017 12:01 PM
Views 2126

Share this on your social media network

भारतीय टीम आज यहां क्वार्टरफाइनल में मलेशिया के हाथों 2-3 की शिकस्त झेलकर हाकी विश्व लीग सेमीफाइनल से बाहर हो गयी। यह कड़ा मुकाबला रहा, जिसमें दोनों टीमों ने काफी तेज खेल दिखाया। लेकिन इस हार के लिए भारतीयों को खुद को दोषी ठहराना होगा क्योंकि उन्होंने शुरू के 20 मिनट काफी लचर खेल दिखाया और कुछ बेकार डिफेंस ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।
भारत ने सात पेनल्टी कार्नर गंवाये, जिसमें से तीन का मलेशिया ने फायदा उठाकर गोल दागे। राजी रहीम (19वें और 48वें मिनट) ने दो जबकि तेंगकु ताजुद्दीन ने एक गोल दागा। भारत के लिए गोल रमनदीप सिंह (24वें और 26वें मिनट) ने किये। इस जीत की बदौलत मलेशिया ने अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लिया।
भारत के लिए यह दो से कम महीनों में मलेशिया के खिलाफ दूसरी हार है। रोलेंट ओल्टमेंस के खिलाडि़यों को पिछले महीने अजलन शाह कप में इसी प्रतिद्वंद्वी से 0-1 से पराजय का मुंह देखना पड़ा था। अब मलेशियाई टीम शनिवार को होने वाले सेमीफाइनल में मौजूदा ओलंपिक चैम्पियन और दुनिया की नंबर एक टीम अजेर्ंटीना से भिड़ेगी। अर्जेंटिना ने इस मैच से पहले क्वार्टरफाइनल में पाकिस्तान को मात दी।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web