• Home
  • >
  • हजरत आलम साहब की थी एक विशेष पहचान : दहिया
  • Label

हजरत आलम साहब की थी एक विशेष पहचान : दहिया

CityWeb News
Saturday, 30 March 2019 10:22 PM
Views 818

Share this on your social media network

सहारनपुर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद सदस्य व प्रत्याशी योगेश दहिया ने कहा कि हजरत आलम साहब अपने आप में एक विशेष पहचान रखते है, लेकिन जन प्रतिनिधियों ने उनकी उपेक्षा की और विकास पर भी कोई ध्यान नहीं दिया। योगेश दहिया ग्राम शेखपुरा व मानकमऊ में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में बोल रहे थे।
इस दौरान ग्रामीणों द्वारा उनका भव्य स्वागत भी किया गया। योगेश दहिया ने कहा शेखपुरा को हजरत आलम साहब की शान के रूप में जाना जाता है और इसकी एक पहचान है, लेकिन पिछले तमाम जनप्रतिनिधियों ने इस पहचान वाले शेखपुरा कदीम की जनता की घोर उपेक्षा की है और विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया जबकि शेखपुरा में पचास हजार की आबादी निवास करती है लेकिन हाई स्कूल से ऊपर शिक्षा के लिए बच्चों को 5 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है इसी तरह चिकित्सा का हाल भी बुरा है तो सफाई व्यवस्था पर भी सवाल उठते रहे हैं कहां कि आम आदमी पार्टी विकास के सिद्धांत पर चलती है शेखपुरा के साथ सभी उपेक्षित क्षेत्रों में विकास पर आम आदमी पार्टी पूरा ध्यान देगी हम जनता को और जनप्रतिनिधियों की तरह निराश नहीं करेंगे।
इस अवसर पर एमए खान ने कहा कि नगर के मंडी व मिगलानी बिल्डिंग क्षेत्र में साफ-सफाई, बिजली व्यवस्था का हाल भी बुरा है। अनिता राज ने कहा सहारनपुर में विकास को आम आदमी पार्टी नया आयाम देगी और जनता 2014 की गलती दोहराने का काम न करें। इस मौके पर हरपाल सिंह, लोटन सिंह, राजेश कुमार, ओम सिंह, सोनू, खुर्शीद, बाहर अहमद, इसरार अहमद, राजपाल सिंह, रविन्द्र राठी, लक्ष्य गुप्ता, फखरे आलम, राव मुन्ना, नदीम, खुशी्रद, वजाहत मौहम्मद, आजाद, मोनू, मौ.बहार अहमद, इसरार, सलमान, बलजीत मसीह, सुशील टाक के अलावा अनेक जिम्मेदार लोग उपस्थित रहे।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web