• Home
  • >
  • हार्दिक पांड्या ने डिंडा पर कुछ इस तरह उतारा अपना गुस्सा, दर्शकों को आया खूब मज़ा –
  • Label

हार्दिक पांड्या ने डिंडा पर कुछ इस तरह उतारा अपना गुस्सा, दर्शकों को आया खूब मज़ा –

CityWeb News
Friday, 07 April 2017 11:10 AM
Views 2432

Share this on your social media network

आइपीएल सीजन 10 का दूसरा मैच मुंबई और पुणे की टीम के बीच खेला गया। इस मुकाबले में पुणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया था। मुंबई के पारी के 20वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने में दर्शकों को बहुत मज़ा आया।
डिंडा की 5 गेंदों पर बनें 28 रन पुणे के कप्तान स्टीव स्मिथ ने 20वां ओवर अशोक डिंडा को दिया। डिंडा के सामने स्ट्राइक पर थे हार्दिक पांड्या। डिंडा ने पहली गेंद फेंकी और पांड्या ने उसे स्लाइस करते हुए कवर बाउंड्री के ऊपर से छह रन बटौर लिए। दूसरी गेंद को भी पांड्या ने लॉंग ऑफ के ऊपर से मारते हुए छक्का लगा दिया। इस ओवर की तीसरी गेंद पर पांड्या ने लगभग-लगभग धौनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हुए एक बार फिर से छह रन बटौरे। पांड्या यहीं नहीं रूके उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद पर चौका लगाया। डिंडा को समझ ही नहीं आ रहा था कि वो पांड्या को कहां गेंदबाज़ी करें? इसके बाद इस ओवर की पांचवीं गेंद पर भी पांड्या ने छक्का जमा दिया। इस तरह पांड्या ने डिंडा के आखिरी ओवर की पांच गेंदों पर 28 रन बनाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।
डिंडा ने एक ओवर में दिए 30 रन इसके बाद डिंडा ने वाइड गेंद फेंकी हालांकि इस गेंद पर पुणे की टीम को विकेट भी मिला, क्योंकि रन लेने की कोशिश में साउदी अपना विकेट गंवा बैठा। इसके बाद पारी की आखिरी गेंद पर बाई का एक लेकर मुंबई ने आखिरी ओवर में तीस रन बटौरे। पांड्या की आखिरी ओवर में इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की बदौलत मुंबई ने पुणे को 185 रन की चुनौती दी।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web