• Home
  • >
  • लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला अपने ही भाई को
  • Label

लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला अपने ही भाई को

CityWeb News
Sunday, 27 December 2020 12:48 PM
Views 325

Share this on your social media network

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपने ही छोटे भाई को प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. मासूम भाई का कसूर इतना था कि उसने अपनी बहन को प्रेमी के साथ घर में देख लिया था. राज ना खुल जाए इसलिए दोनों ने उसकी जान ले ली. पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है

दरअसल, यह मामला प्रयागराज के कौंधियारा स्थित बड़गोहना का है, यहां गुरुवार की सुबह 14 साल के मासूम लड़के की लाश उसके बिस्तर पर मिली. घर वालों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया और किसने बेटे को मार दिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो मामला सामने आया. एसपी धवल जैसवाल ने बताया कि घर में भाई और बहन ही थे, जबकि परिवार के दूसरे सदस्य रिश्तेदारी में कहीं गए हुए थे. रात में बहन ने अपने 19 साल के प्रेमी को घर पर बुला लिया. लेकिन रात में उसका भाई जाग गया और उसने कहा कि वह पिता से सारी बात बताएगा. 

भेद खुलने के डर से लड़की और उसके प्रेमी ने मिलकर लोहे की रॉड से मासूम की हत्या कर दी. प्रेमी तो मौके से फरार हो गया. लड़की ने ही सुबह भाई की हत्या होने की जानकारी घर वालों, पड़ोसियों और ग्रामीणों को दी. उसने कहा कि पता नहीं कौन भाई की हत्या करके भाग गया.पुलिस को शुरुआती जांच में ही बहन पर शक हो गया था. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने जब लड़की का मोबाइल सर्विलांस पर लेकर कॉल डिटेल निकाली तो सारा भेद खुल गया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड पर भी हत्यारोपियों की निशानदेही बरामद कर ली है. फिलहाल पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है.



ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web