• Home
  • >
  • विराट पर भड़के गावस्कर: बोले- जिन्हें कोच से दिक्कत है तो वो टीम छोड़ दें
  • Label

विराट पर भड़के गावस्कर: बोले- जिन्हें कोच से दिक्कत है तो वो टीम छोड़ दें

CityWeb News
Thursday, 22 June 2017 10:38 AM
Views 1909

Share this on your social media network

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों कई लोगों के निशाने पर हैं। फैन्स ने उन्हें हटाकर महेंद्र सिंह धौनी को फिर से कप्तान बनाने की बात कही है तो वहीं कुछ दिग्गज खिलाड़ियों ने भी विराट को आड़े हाथों लिया है। दरअसल जब से अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दिया है, तब से ही विराट कई लोगों की नजरों में विलेन बन गए हैं। कुंबले ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि विराट को उनके काम करने के तरीके से परेशानी थी। इस मामले में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी विराट को खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि किसी भी क्रिकेट सलाहकार समिति की जरूरत ही क्या विराट खुद ही क्यों नहीं टीम इंडिया के लिए कोच का चुनाव कर लेते।
गावस्कर विराट से काफी नाराज हैं उन्होंने एक न्यूज चैनल पर कहा, 'टीम के खिलाड़ी और कप्तान की पसंद से ही कोच रखना है तो फिर सीएसी की जरूरत ही क्या है। वेस्टइंडीज में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ियों और कप्तान से ही पूछकर कोच रख लिया जाए। इससे सबका समय भी बचेगा।'
दरअसल विराट और कुंबले के बीच पिछले कुछ समय से मनमुटाव चल रहा था। चैम्पियंस ट्रॉफी खत्म होने के साथ ही कुंबले का कोच पद के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो गया था। पहले उन्हें वेस्टइंडीज दौरे तक ये जिम्मेदारी सौंपनी थी, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच में मिली हार के बाद कोच और कप्तान के बीच दूरियां और बढ़ गईं। विराट ने बीसीसीआई के आला अधिकारियों से मुलाकात कर कहा कि टीम और वो कुंबले के साथ काम नहीं करना चाहते। जिसके बाद कुंबले ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि कुंबले का चयन सीएसी ने ही किया था।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web