• Home
  • >
  • पूर्व फौजी की पत्नी को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत
  • Label

पूर्व फौजी की पत्नी को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

CityWeb News
Tuesday, 13 October 2020 11:29 AM
Views 268

Share this on your social media network

पूर्व फौजी की पत्नी को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत


प्रीति चंद्रा- 

आगरा के थाना ताजगंज इलाके में पूर्व फौजी की पत्नी को जिंदा जला दिया गया। झगड़े की शुरुआत बच्चों की लड़ाई से हुई थी, और इस लड़ाई ने तब विकराल रूप धारण कर लिया जब एक पक्ष के दबंगों ने दूसरे पक्ष की महिला को जिंदा जला दिया, इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। बता दें कि यह घटना रविवार शाम की है ।

              आगरा की पुष्पांजलि इको सिटी कॉलोनी में पूर्व फौजी अनिल कुमार की पत्नी घर के सामने खड़ी थी। तभी कुछ लोग आए और उनके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और भाग निकले महिला की चीख पुकार सुनकर उनके परिवार वाले और बच्चे बाहर पहुंचे। व पड़ोसियों की मदद से अनिल कुमार ने महिला को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई

           प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि 4 दिन पहले अनिल कुमार और कॉलोनी में ही रहने वाले भारत खरे के बेटो के बीच बातों ही बातों में विवाद हो गया था। वही विवाद के बाद भारत खरे ने पूर्व फौजी अनिल कुमार के खिलाफ एससी एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया दिया था. इस मामले में समझौते के लिए भरत खरे के घर मे पंचायत भी रखी गई थी.  समझौता करने के एवज में भरत खरे ने अनिल कुमार से 10 लाख रुपये मांगे. पूर्व फौजी अनिल कुमार ने इतनी बड़ी मांग पर असमर्थता जताई. इस वजह से पंचायत में समझौता नहीं हो सका.

                 इस बीच आरोप है कि भरत खरे और उनके घर आए उनके समर्थकों, रिश्तेदारों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद भरत खरे अपने परिवार के साथ कोठी छोड़कर फरार है. मामले की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कॉलोनी में रहने वाले परिवारों के बयान दर्ज किए हैं. सीओ सदर का कहना है कि हर पहलू से मामले की जांच की जा रही है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web