• Home
  • >
  • नवरात्र में 8 दिन उपवास रखें पति ने दे डाली पत्नी की बलि
  • Label

नवरात्र में 8 दिन उपवास रखें पति ने दे डाली पत्नी की बलि

CityWeb News
Sunday, 25 October 2020 01:21 PM
Views 188

Share this on your social media network

नवरात्र में 8 दिन उपवास रखें पति ने दे डाली पत्नी की बलि


इस घटना को सुनने के बाद हर किसी का दिल दहल गया। जब नवरात्र में 8 दिन उपवास रखने के बाद पति ने अपनी पत्नी की बलि चढ़ा दी और उसकी पत्नी का शव पूजा के कमरे में पडा मिला। पुलिस ने जब इसकी जांच की तो घटनास्थल को देखकर लगा कि पति ने ही पत्नी की बलि दी होगी। जानकारी के अनुसार आरोपी झाड़-फूंक का काम भी करता था।


      जी हां यह सनसनीखेज घटना छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले की है। जहां शहर से लगे गांव सरगंवा में शुक्रवार-शनिवार की रात पति ने पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने मृतका के शरीर पर आधे दर्जन से अधिक वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और घटनास्थल को देखने के बाद पत्नी की नरबलि की आशंका जाहिर की। वहीं आरोपी अपना बयान बार-बार बदल रहा है उसका कहना है कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था। 


          आपको बता दें दुर्गा नवमी की सुबह सरगंवा के चारपारा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों ने पति द्वारा पत्नी की हत्या की खबर सुनी। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आगर साय गांव में झाड़-फूंक किया करता था और बीती रात उसके घर कुछ मेहमान भी आए थे। जिसके बाद रात में खाने पीने के बाद सभी सोने चले गए।


      सुबह जब आरोपी की बहू उठी तो उसे आरोपी ने बताया कि उसकी सास का शव पूजा के कमरे में पड़ा है। जिसकी सूचना मिलते ही उसने अपने पति को उठाया वही गांव वालों से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी।


     इतना ही नहीं आरोपी ने गांव वालों और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल भी किया है।आरोपी ने गांव वालों को शुरुआती दौर में बताया कि कुछ लोग उसके घर में घुसे थे और उन्होंने उसकी पत्नी की हत्या की। कुछ देर बाद उसने लोगों को कहा कि उसने बकरे को मारा है। खून की जांच कराई जा सकती है।

  गौरतलब है कि पुलिस के पहुंचने पर आरोपी ने तीसरी बार अपना बयान और कहा कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक है।


     टीआई अनूप एक्का ने बताया कि आरोपी नवरात्र पर व्रत रखकर पूजा अर्चना भी कर रहा था। परिवार वालों का कहना है कि वह मृतका से अक्सर मारपीट भी करता था। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं।

    पुलिस ने यह भी बताया कि मृतका के शरीर पर आधे दर्जन से अधिक वार किए गए हैं।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web