• Home
  • >
  • डिंपल बड़े घराने की बहू, जनता के बीच नहीं आतीं: अनुप्रिया पटेल
  • Label

डिंपल बड़े घराने की बहू, जनता के बीच नहीं आतीं: अनुप्रिया पटेल

CityWeb News
Wednesday, 24 April 2019 07:51 PM
Views 801

Share this on your social media network

कन्नौज। अपना दल की नेता व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कन्नौज में आज समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। अनुप्रिया को शुरू के तीन चरणों में हुए मतदान को गठबन्धन के विरोध में बताते हुए कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को लोग फिर से देश का मुखिया बनाने जा रहे हैं। मनीमऊ के एक कोल्ड स्टोर में हुई जनसभा में उन्होंने सपा सांसद डिंपल यादव पर क्षेत्र की अनदेखी का भी आरोप लगाया।
सपा-बसपा गठबंधन को मोदी का डर बताते हुए कहा कि कुछ जोड़ियां आसमान में नहीं मोदी के डर से भी बनती हैं। उन्होंने कहा के कल तक एक दूसरे को गाली देने वाले आज मोदी से डरकर गले मिल रहे हैं। इन दलों की न कोई नीति नहीं है और न ही कोई उद्देश्य, बस एक ही मकसद है कि मोदी को रोको। उन्होंंने आगे कहा कि मुलायम सिंह जी ने संसद में मोदी को आशीर्वाद देकर साइकिल की हवा निकाल दी। सांसद डिम्पल यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, 'जनता ने पांच साल उन्हें मौका दिया, लेकिन उन्होंने कभी कन्नौज की समस्या को संसद में नहीं उठाया। वो बड़े घराने की बहू हैं, जनता के बीच नहीं आतीं। कन्नौज की जनता ने 2014 में उनका बोरिया बिस्तर बांध दिया था, लेकिन सरकार के जोर पर उन्हें जीत दिलाई गई।'
मोदी ने इत्र व्यवसाय को मेक इन इंडिया के दायरे में लाकर वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट लागू किया। सरकार ने कन्नौज में चिप्स फैक्ट्री के लिए काम शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री गरीब घर से हैं, उनकी योजनाएं केवल लालकिले के भाषणों तक सीमित नहीं हैं। देश को मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए, न कि रिमोट से चलने वाला। जो लोग केवल 38 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं, वह प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं। वह बताएं के वो 272 का आंकड़ा कैसे पूरा करेंगे। आपको तय करना है कि दुश्मन को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए कि संसद में आंख मारने वाला।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web