• Home
  • >
  • बॉर्डरों पर प्रदर्शन जारी, किसानों को मिला टीआरएस का समर्थन
  • Label

बॉर्डरों पर प्रदर्शन जारी, किसानों को मिला टीआरएस का समर्थन

CityWeb News
Sunday, 06 December 2020 12:56 PM
Views 347

Share this on your social media network

बॉर्डरों पर प्रदर्शन जारी, किसानों को मिला टीआरएस का समर्थन


कृषि कानूनों को लेकर करीब 10 दिनों से चल रहे आंदोलन, सरकार से विफल वार्ता और कड़कड़ाती ठंड के बावजूद हजारों की संख्या में दिल्ली एनसीआर पहुंचे किसानों का विरोध लगातार जारी है। रविवार सुबह से ही किसान सिंघु, टीकरी, दिल्ली गाजियाबाद, चिल्ला व अन्य बॉर्डरों पर डटे हुए हैं। शनिवार को एक बार फिर केंद्र के साथ वार्ता बेनतीजा रहने पर किसानों में रोष पनप गया। बॉर्डरों पर डटे किसानों ने एलान कर दिया है कि वह आंदोलन को तेज करेंगे और बगैर मांग पूरी हुए वापस नहीं जाएंगे


भारत बंद के समर्थन में कांग्रेस

कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा है कि आठ दिसंबर को होने वाले भारत बंद का कांग्रेस पार्टी समर्थन करेगी। हम अपने पार्टी कार्यालयों पर भी प्रदर्शन करेंगे। यह किसानों के समर्थन में को राहुल गांधी की ओर से बढ़ाया गया मजबूत कदम होगा। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रदर्शन सफल हो।


अब भारत बंद में दिखेगी किसानों की ताकत: टिकैत

सरकार के साथ शनिवार को पांचवें दौर की वार्ता में कोई हल न निकलने पर भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने देर रात अमर उजाला से बातचीत की। उन्होंने कहा कि सरकार मंडी और कॉन्ट्रेक्ट फार्मिंग पर बात करना चाहती थी। लेकिन किसान प्रतिनिधिमंडल कृषि कानून वापसी पर अड़ा रहा। टिकैत ने कहा कि अब 8 दिसंबर को भारत बंद में किसानों की ताकत दिखेगी।


निरंकारी समागम मैदान में भी प्रदर्शन जारी

बॉर्डरों के अलावा प्रदर्शन के लिए निर्धारित बुराड़ी के निरंकारी समागम मैदान में भी किसानों का प्रदर्शन जारी है। आज लगातार 11वें दिन किसान समागम मैदान में प्रदर्शन कर रहे हैं।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web