• Home
  • >
  • सरकार आने पर कांग्रेस लायेगी बड़ी योजनाएं: प्रियंका गांधी
  • Label

सरकार आने पर कांग्रेस लायेगी बड़ी योजनाएं: प्रियंका गांधी

CityWeb News
Monday, 15 April 2019 10:20 PM
Views 658

Share this on your social media network

फतेहपुर सीकरी। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में प्रियंका गांधी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार आई तो कई बड़ी योजनाएं पेश की जाएंगी, जिससे जनता को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आपके हित में काम किया है, आपको बचाया है।
इस रैली को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया। यहां से कांग्रेस ने राज बब्बर को टिकट दिया है। प्रियंका गांधी ने राज बब्बर को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव का समय है और आप प्रचार भी देख रहे हैं। सरकार का हर जगह प्रचार हो रहा है। ऐसा लगता है कि न जाने इन 5 सालों में कितना काम हुआ है पर सच्चाई हम सब जानते हैं। कांग्रेस महासचिव गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं और किसानों का दर्द सुना, पर सरकार इस दर्द को प्रचार में छुपाने की कोशिश कर रही है।
प्रियंका गांधी ने कहा कि आप (मोदी) चुनाव में हिंदुस्तान की बात करिए, आपने किसानों और गरीबों के लिए क्या किया ये बताइए। अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो आप उस लोकतंत्र की रक्षा क्यों नहीं करते। आप जनता की आवाज दबाना चाहते हैं, आपको जनता की आवाज सुननी चाहिए। आज हम बताने आए हैं कि हम जनता के लिए क्या करेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि जब सरकार करोड़ों रुपये अमीरों-उद्योगपतियों को दे सकती है तो हम गरीबों को 72 हजार रुपये क्यों नहीं दे सकते। हम स्वास्थ, शिक्षा सहित हर क्षेत्र में काम करना चाहते हैं।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web