• Home
  • >
  • चैंपियंस ट्रॉफी : बारिश की भेंट चढ़ा न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला
  • Label

चैंपियंस ट्रॉफी : बारिश की भेंट चढ़ा न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला

CityWeb News
Saturday, 03 June 2017 10:34 AM
Views 2224

Share this on your social media network

क्रिकेट की दो दिग्गज टीमें ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे मैच में आमने सामने हैं। दोनों ही टीमें इस बड़े टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरूआत करना चाहती हैं। मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है।
235 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए डेविड वॉर्नर और फिंच ने पारी की शुरुआत की। हालांकि वॉर्नर ज्यादा देर खेल नहीं पाए और 18 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद फिंच भी 8 रन बनाकर वापस पवेलियन लोटे। उसके बाद नौवें ओवर की आखिरी गेंद पर हेनरिकेस 18 रन बनाकर आउट हुए।
न्यूजीलैंड की पारी
न्यूजीलैंड की तरफ से मार्टिन गुप्टिल और ल्यूक रोंची ने पारी की शुरूआत की। दोनों ही बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड को तेज शुरूआत दिलाई। लेकिन छठे ओवर की चौथी गेंद पर जोस हाजलेवुड की बॉल पर मैक्सवेल को कैच थमा बैठे। मार्टिन गुप्टिल 26 रन बनाकर आउट हुए। इस बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन क्रिज पर बैटिंग करने उतरे। न्यूजीलैंड ने 9 ओवर ही खेला था की बारिश ने खेल में खलल डाल दिया। करीब डेढ़ घंटे बाद फिर से मैच शुरू हुआ। रोन्ची ने हॉफ सेंचुरी बनाई, लेकिन फिर जॉन हैस्टिंग ने रोंची (65) को ग्लेन मैक्सवेल के हाथों कैच आउट करा कर न्यूजीलैंड का दूसरा विकेट लिया।
विलियमसन-टेलर ने अच्छी साझेदारी की, लेकिन फिर टेलर हेस्टिंग्स की बॉल पर हेनरिक्स को कैच दे बैठे और 46 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद मिशेल स्टॉर्क ने केन विलियमसन को रन आउट कर न्यूजीलैंड का चौथा विकेट गिराया। विलियमसन ने 97 गेंदों में 8 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 100 रन बनाए। उसके बाद हेजलवुड की गेंद पर मैक्सवेल को ब्रुम ने कैच थमाया और 14 रन बनाकर आउट हुए। फिर कोरी एंडरसन लंबा शार्ट लगाने के चक्कर में हेजलवुड को कैच दे बैठे और 8 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद नीशम 6 रन बनाकर आउट हुए। फिर मिलने,हेजलवुड की गेंद का शिकार बने और 11 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद मिचेल सेंटर कैच आउट, स्मिथ ने पकड़ा कैच और न्यूजीलैंड का 9वां विकेट गिरा और फिर बोल्ट बिना खाता खोले कैच आउट हुए।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web