• Home
  • >
  • रागिनी तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज
  • Label

रागिनी तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज

CityWeb News
Thursday, 24 December 2020 11:52 AM
Views 278

Share this on your social media network

दिल्ली पुलिस ने रागिनी तिवारी उर्फ जानकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. यह एफआईआर सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देने को लेकर की गई है. रागिनी तिवारी पर आरोप है कि उन्होंने आंदोलनरत किसानों के खिलाफ भड़काने वाले बयान दिए थे. इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद नॉर्थ ईस्ट दिल्ली की पुलिस ने इस मामले में जांच के आदेश दिए थे.

जांच के बाद दिल्ली के जाफराबाद थाने में रागिनी तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. यह मामला आईपीसी की धारा 153 के तहत दर्ज किया गया है.  

रागिनी तिवारी के खिलाफ इससे पहले भी भड़काऊ बयान देने के आरोप लगे हैं. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के दंगों में और दंगों के दौरान उन्होंने कई भड़काऊ भाषण दिए थे जिसकी वीडियो भी वायरल हुए थे. 

क्या है मामला?
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला किसान आंदोलन को खत्म करने के लिए केंद्र और राज्य सरकार को चेतावनी दे रही है. कह रही है कि अगर 16 दिसंबर तक सरकार किसान आंदोलन को हटाती नहीं है, तो 17 को फिर ज़ाफराबाद बनेगा.   


वीडियो में क्या कहा है रागिनी तिवारी ने?

मुझे लोग जानकी तिवारी कहते हैं. किसान आंदोलन जो दिल्ली में हो रहा है और किसान आंदोलन के आड़ में शरजील इमाम और उमर खालिद जैसे देशद्रोहियों और गद्दारों के रिहाई की जो साजिश चल रही है और गद्दारों का जो साथ दिया जा रहा है किसान आंदोलन में. हम गांधी के बंदर नहीं बन सकते, आंख बंदकर के नहीं देख सकते ऐसे साजिश को… मुझे नहीं मतलब है केंद्र सरकार और राज्य सरकार से. अभी छठ पूजा में कोरोना हो रहा था. छठ पूजा हमारी रोक दी गई. और किसान आंदोलन में कोरोना नहीं हो रहा है? मैं गांधी की बंदर महिला नहीं हूं, 16 तारीख तक अगर सरकार किसान आंदोलन को हटाती नहीं है, किसान आंदोलन से निपटती नहीं है, तो 17 को फिर ज़ाफराबाद बनेगा. और रागिनी तिवारी फिर रोड खाली कराएगी और आंदोलन बंद कराएगी और इसकी पूरी जिम्मेदारी केंद्र सरकार और राज्य सरकार की होगी. 

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web