• Home
  • >
  • दारोगा को पीटने वाले बीजेपी सभासद ने गोली मारकर की सुसाइड, कार में मिला शव
  • Label

दारोगा को पीटने वाले बीजेपी सभासद ने गोली मारकर की सुसाइड, कार में मिला शव

CityWeb News
Thursday, 15 April 2021 03:59 PM
Views 566

Share this on your social media network

मेरठ.

त्तर प्रदेश  के मेरठ में कई साल पहले दरोगा को अपने ही रेस्टोरेंट में पीटने को लेकर चर्चा में आए बीजेपी  नेता ने गुरुवार को खुद को गोली मारकर सुसाइड  कर लिया. आज सुबह वार्ड 40 के बीजेपी सभासद मनीष उर्फ मिंटू का कार में  का शव मिलने से हड़कंप मच गया. हालांकि आत्महत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है.

मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम जटौली का है, जहां कंकरखेड़ा की श्रद्धा पुरी में मिंटू और उसका परिवार रहता है. मिंटू पेशे से एक रेस्टोरेंट संचालक है. साथ ही बीजेपी के टिकट पर वार्ड 40 के पार्षद भी थे. दरअसल मनीष का शव गुरुवार सुबह उसकी कार में बरामद हुआ. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तमंचा भी बरामद कर लिया. साथ ही कार से शराब की बोतल और गिलास भी मिला है. माना जा रहा है कि मृतक ने पहले शराब का सेवन किया और उसके बाद खुद को गोली मार ली. पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम भी बुला ली. जिसके बाद जांच की जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस
हालांकि एसपी सिटी विनीत भटनागर ने भी मौके का जायजा लिया. एसपी सिटी की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का है. हालांकि सुसाइड के सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. लेकिन किसी निजी करण को लेकर मनीष ने खुद को गोली मार ली. मरने से पहले मरीज ने अपने ही रिश्तेदार को व्हाट्सएप वॉइस मैसेज भी किया था. फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है. उधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web