• Home
  • >
  • दहेज के लिए महिला को जलाने की कोशिश, पति समेत दो गिरफ्तार
  • Label

दहेज के लिए महिला को जलाने की कोशिश, पति समेत दो गिरफ्तार

CityWeb News
Friday, 25 December 2020 11:16 AM
Views 279

Share this on your social media network

राजधानी लखनऊ के मोहनलाल गंज थाना क्षेत्र के विनोवा गांव से एक शादीशुदा महिला को पति और दो अन्य द्वारा दहेज के चलते जलाने का मामला सामने आया है. पीड़िता का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसे जलाया है. वह आए दिन उससे पैसे भी मांगते हैं.


पीड़िता का कहना है कि पिछले 4 साल से वह अपने मायके से पैसा ला रही है, तब जाकर घर चलता है, पति भी नौकरी नहीं करते, घर में ही बैठे रहते हैं,  इसलिए रोज लड़ाई होती है. पीड़िता ने आगे कहा कि हम बोलते हैं कि कहीं जाओ कमाओ ताकि घर का खर्चा चले. जब भी हम कुछ कहते हैं तो ससुर और सब लोग हमारा विरोध करते हैं. पीड़िता की जब शादी हुई थी तब ससुराल पक्ष वाले एक लाख रुपए कैश मांग रहे थे.


पीड़िता ने कहा, भैया ने एक लाख ना देकर 60-70 हजार की गाड़ी दी थी और 51 हजार कैश दिया, तब से लेकर हमारा जीना मुश्किल किया हुआ है. कहते हैं मायके जाओ और पैसे लेकर आओ.  पिछले 4 सालों से हमें मारा-पीटा जा रहा है, पुलिस को भी यह लोग साध लेते हैं. एक बार जब हम कपड़ा लेकर वहां से चले गए तो, हमारे ससुराल वालों ने आरोप लगाया कि हम अपने भाई के साथ जेवर लेकर चले गए जबकि यह झूठ था. हम मायके नहीं गए थे, अपनी बहन के यहां गए थे.


ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web