• Home
  • >
  • आदित्य नारायण बोले - मेरा सपना सच हो गया
  • Label

आदित्य नारायण बोले - मेरा सपना सच हो गया

CityWeb News
Wednesday, 02 December 2020 11:49 AM
Views 361

Share this on your social media network

शादी के बाद बोले आदित्य नारायण- मेरा सपना सच हो गया

  सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण की एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग शादी हो गई है. दोनों ने 1 दिसंबर को सात फेरे लिए. उनकी शादी मुंबई के मंदिर में सम्पन्न हुई. अब शादी के बाद आदित्य नारायण ने रिएक्ट किया है.बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में आदित्य ने कहा- 'मेरी और श्वेता की फाइनली शादी हो गई है. ये एक सपने की तरह है, जो कि पूरा हो गया है.' 'मैं श्वेता के अलावा किसी और के साथ अपनी लाइफ बिताने के बारे में सोच भी नहीं सकता. श्वेता ने मुझे मेरी लाइफ में अच्छा वर्जन बनने में मदद की है. श्वेता वो इंसान हैं जिनके साथ में मैं वो होता हूं जो कि मैं हूं.

'बता दें कि उदित नायारण के बर्थडे (1 दिसंबर) वाले दिन आदित्य शादी के बंधन में बंधे. इस पर उदित ने कहा था- मेरे बर्थडे पर मेरे बेटे आदित्य की शादी हो रही है ये मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है. मैंने बहुत स्ट्रगल किया और भगवान ने मुझे आशीर्वाद दिया. जो भी मैंने पाया उन्हीं की वजह से है.  

 महामारी के कारण शादी में ज्यादा लोगों को न बुला पाने पर आदित्य न कहा- कोविड 19 और प्रीकॉश्न्स को ध्यान में रखते हुए हमने छोटी शादी प्लान की. मेरे पेरेंट्स बहुत खुश हैं. पापा को शादी में डांस करते देखना अच्छी फीलिंग थी.रिसेप्शन के बारे में बात करते हुए सिंगर ने कहा- फंक्शन में मैं और श्वेता सॉन्ग पहला नशा पर डांस करने वाले हैं. ये छोटा सा फंक्शन होगा. लेकिन हम इसे यादगार बनाएंगे

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web