• Home
  • >
  • अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल
  • Label

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल

CityWeb News
Wednesday, 27 March 2019 07:35 PM
Views 706

Share this on your social media network

नई दिल्ली। कांग्रेस में शामिल हो कर अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करने जा रहीं फ़िल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का कहना है कि वह ग्लैमर के कारण नहीं बल्कि विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हैं। उर्मिला बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं। कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी की मुंबई इकाई के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने उनको पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।
इसके बाद उर्मिला ने कहा, “सक्रिय राजनीति में यह मेरा पहला क़दम है। मैं राजनीति में ग्लैमर के कारण नहीं आई हूं। मैं विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हूं। आज अभिव्यक्ति की आजादी पर सवाल खड़े हो गए हैं। बेरोजगारी काफी बढ़ गई है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व के बारे में उन्होंने कहा, “ देश को सबको साथ में ले कर चलने वाला नेता चाहिए, ऐसा नेता जो भेदभाव नहीं करता हो। राहुल देश के एकमात्र नेता है जो सबको साथ लेकर चल सकते है।”
खबरों के अनुसार, फिल्म 'मासूम से बतौर बाल कलाकार और 'रंगीला से बतौर अभिनेत्री हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाने वाली उर्मिला मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि पार्टी की ओर से इसकी फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web