• Home
  • >
  • आरोपी ने एकतरफा प्यार में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया
  • Label

आरोपी ने एकतरफा प्यार में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया

CityWeb News
Tuesday, 09 March 2021 11:05 AM
Views 402

Share this on your social media network

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मां-बेटी की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बटेश्वर क्षेत्र में मंगलवार तड़के शिकोहाबाद मार्ग पर आरोपी से पुलिस की मुठभेड़ हुई। इसमें आरोपी के पैर में गोली लगी है। इसके बाद उसे दबोच लिया गया। घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से तमंचा और बाइक बरामद की है। 

थाना बाह के कस्बा जरार स्थित हवेली मोहल्ले में रविवार रात को एकतरफा प्यार में युवक गोविंद ने 16 वर्षीय कामिनी और उसकी मां शारदा देवी (45) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। चीखपुकार सुनकर बचाने आई कामिनी की भाभी रेखा पर भी चाकू से वार किया था। उन्होंने अपने बच्चे के साथ कमरे में बंद होकर जान बचाई। मां-बेटी की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया था। 

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर मां-बेटी की हत्या से हड़कंप मच गया था। आईजी ए. सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार ने आरोपी की धरपकड़ के लिए पांच टीमें बनाई थीं। उसकी तलाश में फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में भी दबिश दी गई थी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी बटेश्वर क्षेत्र में है। इस पर पुलिस ने उसे शिकोहाबाद मार्ग पर घेर लिया। 

खुद को घिरा देख आरोपी गोविंद ने तमंचे से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। इसमें पैर में गोली लगने से आरोपी सड़क पर गिर गया। इसके बाद पुलिस ने घायल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के कब्जे से तमंचा और बाइक बरामद हुई है। जिस चाकू से उसने मां-बेटी की हत्या की थी, वह अभी बरामद नहीं हुआ है। 

जरार निवासी शारदा देवी की बेटी कामिनी 11वीं कक्षा की छात्रा थी। आरोप है कि गोविंद एक साल से कामिनी को परेशान कर रहा था। थाना बाह के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार के मुताबिक 20 दिन पहले कामिनी का रिश्ता तय हुआ था। दो साल बाद उसकी शादी होनी थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने एकतरफा प्यार में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। 



ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web